Move to Jagran APP

निवेशकों की समस्याओं का समाधान करने के लिए एक्शन में सरकार, टीम गठित

आम्रपाली के निवेशक लगातार सीएमडी अनिल शर्मा और शिवप्रिया आदि को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

By Amit MishraEdited By: Published: Fri, 01 Sep 2017 03:39 PM (IST)Updated: Fri, 01 Sep 2017 03:39 PM (IST)
निवेशकों की समस्याओं का समाधान करने के लिए एक्शन में सरकार, टीम गठित
निवेशकों की समस्याओं का समाधान करने के लिए एक्शन में सरकार, टीम गठित

नोएडा [जेएनएन]। घर और आम्रपाली बिल्डर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पिछले 20 दिनों से भूख हड़ताल पर बैठे निवेशकों की मांग पर प्रदेश के मंत्रियों ने संज्ञान लिया है। उत्तर प्रदेश सरकार ने निवेशकों की समस्याओं का समाधान करने के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया है। जिसमें राज्य सरकार के तीन मंत्री सतीश महाना, सुरेश खन्ना और सुरेश राणा शामिल हैं। 

loksabha election banner

मंत्रियों की यह टीम दो दिनों से शहर के निवेशकों की समस्याएं सुन रही है। इसके मद्देनजर सरकार ने निवेशकों की मांग पर बिल्डर की खिलाफ शिकायत दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। बृहस्पतिवार को आम्रपाली के निवेशकों ने तीनों मंत्रियों से ग्रेटर नोएडा में जाकर मुलाकात की। जहां उन्होंने बिल्डर के खिलाफ लिखित शिकायत की एक कॉपी भी दी। जिस पर मंत्री सुरेश खन्ना ने निवेशकों से कहा कि वह इसकी एक कॉपी एसपी सिटी के पास भी जमा करा दें, ताकि पुलिस प्रशासन इस पर कार्रवाई कर सके। इस दौरान अन्य बिल्डरों के निवेशक भी अपनी समस्याओं को लेकर वहां पहुंचे थे।

आम्रपाली के निवेशक सुभाष ने बताया कि उनका एक प्रतिनिधिमंडल मंत्रियों से जाकर मिला। जहां आम्रपाली के सीएमडी समेत अन्य निदेशकों के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही। सुरेश खन्ना ने बायर्स से शिकायत की एक कॉपी अपने पास जमा करा ली और उसकी एक कॉपी एसपी सिटी को देने की बात कही। उन्होंने बताया कि एसपी सिटी को शिकायत दे दी गई है। जिस पर निवेशकों को आश्वस्त किया गया है कि निवेशकों को संबंधित थाने में कॉल करके बुलाया जाएगा। जहां थाना प्रभारी निवेशकों की समस्यओं को सुनकर मामला दर्ज करेंगे।

बताते चलें कि आम्रपाली के निवेशक लगातार सीएमडी अनिल शर्मा और शिवप्रिया आदि को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। धरने पर बैठे निवेशकों का कहना है कि जब तक बिल्डर को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक निवेशकों की भूख हड़ताल खत्म नहीं होगी। 

यह भी पढ़ें: क्लीन, डर्टी और ओके बटन बताएंगे पब्लिक टॉयलेट के हालात

यह भी पढ़ें: 72 हजार निवेशकों को फ्लैट दिलाने का रोडमैप तैयार, CM योगी की पहल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.