Move to Jagran APP

खाली स्टांप पेपर पर लिखकर शादी का दिया था झूठा आश्वासन, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

नोएडा स्थित जेपी अस्पताल के कर्मचारी ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया। वह गर्भवती हो गई तो गर्भपात करा दिया। खाली स्टांप पेपर पर लिखकर उसने युवती से शादी का झूठा का आश्वासन दिया। इसी की आड़ में आरोपित शारीरिक संबंध बनाता रहा।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 06:27 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 06:27 PM (IST)
खाली स्टांप पेपर पर लिखकर शादी का दिया था झूठा आश्वासन, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात
ईकोटेक तीन कोतवाली पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा स्थित जेपी अस्पताल के कर्मचारी ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया। वह गर्भवती हो गई तो गर्भपात करा दिया। खाली स्टांप पेपर पर लिखकर उसने युवती से शादी का झूठा का आश्वासन दिया। इसी की आड़ में आरोपित शारीरिक संबंध बनाता रहा। मामले की रिपोर्ट पीड़िता ने ईकोटेक तीन कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित मनीष राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी भुवनेश शर्मा ने बताया कि एक गांव में रहने वाली युवती जेपी अस्पताल में नौकरी करती है। वहां मनीष भी नौकरी करता था। दोनों के बीच दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। आरोपित मनीष ने स्टांप पेपर पर लिखे गए झूठे आश्वासन की आड़ में शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता जब शादी का प्रस्ताव लेकर उसके घर पहुंची तो आरोपित ने उसको भगा दिया। परेशान होकर पीड़िता ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई। आरोपित मनीष मूल रूप से कायमगंज जिला फर्रुखाबाद का रहने वाला है।

वीडियो वायरल करने की धमकी

पीड़िता ने जब पुलिस से मामले की शिकायत करने की बात कही तो आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी, लेकिन पीड़िता नहीं डरी। उसने अपने साथ हुए गलत काम की सूचना पुलिस को दी। हालांकि पुलिस ने आरोपित के मोबाइल की जांच की, लेकिन उसमें कोई वीडियो नहीं मिला है। आशंका है कि वीडियो की धमकी देकर आरोपित पीड़िता को डराने का प्रयास कर रही है जिसमें वह सफल नहीं हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.