Move to Jagran APP

Bjp MLA Threat Call: 'खत्म कर देंगे पूरा परिवार' दादरी से विधायक तेजपाल नागर को मिली फोन पर धमकी

Bjp MLA Threat Call जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक मोबाइल फोन कर कॉल करके अज्ञात शख्स ने तेजपाल नागर को परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2021 11:30 AM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2021 11:45 AM (IST)
Bjp MLA Threat Call: 'खत्म कर देंगे पूरा परिवार' दादरी से विधायक तेजपाल नागर को मिली फोन पर धमकी
भारतीय जनता पार्टी के विधायक तेजपाल नागर की फाइल फोटो।

नोएडा, जागरण संवाददाता। Bjp MLA Threat Call: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश की दादरी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक तेजपाल नागर अज्ञात शख्स ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। इससे हड़कंप मचा हुआ है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, मोबाइल फोन कर कॉल करके अज्ञात शख्स ने तेजपाल नागर को परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी है। वहीं, इसकी जानकारी मिलते ही भाजपा विधायक तेजपाल नागर के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस बाबत शिकायत पर दादरी कोतवाली में केस दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि वर्ष 2017 में हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तेजपाल नागर भारी वोटों से दादरी विधानसभा सीट पर जीते हैं।

loksabha election banner

इससे पहले उत्तर प्रदेश महिला एवं बाल विकास संयुक्त समिति की सभापति औऱ इटावा सदर से भाजपा विधायक सरिता भदौरिया को पाकिस्तान से परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। मैसेज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी अभद्र भाषा के प्रयोग किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सरिता भदौरिया शनिवार रात को धमकी उनके व्हाट्सअप नंबर पर मैसेज व वीडियो कॉल के जरिए मिली थी। वहीं,  विधायक सरिता भदौरिया ने धमकी मिलने के अगले दिन यानी रविवार को डीएम व एसएसपी से मिलकर इसकी शिकायत दर्ज कराई।  एसएसपी ने धमकी के मद्देनजर एहतियात के तौर पर एसओजी व सर्विलांस टीम को जांच के लिए लगा दिया है। धमकी के बाद एक गनर बढ़ाने के साथ विधायक के आवास पर भी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, शनिवार रात को 923156267120 नंबर से उनके मोबाइल फोन नंबर पर कुछ आपत्तिजनक मैसेज आए थे। एक के बाद एक कुल 4 मैसेज में विधायक सरिता भदौरिया और उनके पूरे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई थी। इन चारों मैसेज में से एक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी देते हुए उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था। इतना ही नहीं, वीडियो कॉल पर भी उनको धमकी दी गई थी। वहीं, जानकारी करने पर पता चला कि धमकी के लिए इस्तेमाल किया गया नंबर पाकिस्तान का है। धमकी देने वाले की डीपी पर आईएसआई लिखा था। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.