Move to Jagran APP

Coronavirus Noida Lockdown Day-5: कंपनी के 13 कर्मचारी कोरोना की चपेट में, फर्म पर दर्ज होगा केस

Noida Lockdown Day-5 दिल्ली से सटे नोएडा शहर में एक ही कंपनी के 13 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित संदिग्धों की श्रेणी में आ गए हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 08:02 AM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 08:40 AM (IST)
Coronavirus Noida Lockdown Day-5: कंपनी के 13 कर्मचारी कोरोना की चपेट में, फर्म पर दर्ज होगा केस
Coronavirus Noida Lockdown Day-5: कंपनी के 13 कर्मचारी कोरोना की चपेट में, फर्म पर दर्ज होगा केस

नोएडा, एएनआइ। Noida Lockdown Day-5 : दिल्ली से सटे नोएडा शहर में एक ही कंपनी के 13 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित संदिग्धों की श्रेणी में आ गए हैं। ऐसे में अपनी यात्रा के इतिहास को छिपाने के लिए एक कंपनी के प्रबंध निदेशक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा सकता है। 

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्धनगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव की शिकायत पर कंपनी के खिलाफ और कंपनी के प्रबंध निदेशक के खिलाफ उत्तर प्रदेश महामारी रोग अधिनियम, 1987 के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

गौरतलब है कि शनिवार को गौतमबुद्धनगर में कोराना वायरस संक्रमित 6 मामले सामने आए, इनमें 13 मामले सिर्फ एक ही कंपनी से जुड़े हैं। ऐसे में अब जिला प्रशासन के साथ स्वास्थ्य विभाग ने भी सख्त रुख अपना लिया है।

वहीं, बताया जा रहा है कि इस कंपनी के प्रबंध निदेशक इंग्लैंड गए थे और एक मार्च को स्वदेश लौटे थे। इसी के साथ 7 मार्च को एक कर्मचारी भी ब्रिटेन से लौटा था। 

वहीं, CMO के अनुराग भार्गव के मुताबिक, एक विदेश नागरिक इस कंपनी में ऑडिट के लिए आया था। उसने 14, 15 और 16 मार्च को कंपनी का ऑडिट किया था। बावजूद इसके कंपनी ने इस बारे में स्वास्थ्य विभाग को सूचना देना मुनासिब नहीं समझा। इसके बाद से इस कंपनी के 13 कर्मचारी कोरोना वारयस के संक्रमण के संदिग्धों की सूची में शामिल हो गए हैं। इसके बाद जिले में कोरोना वायरस के कुल मामले 26 हो गए हैं, जबकि प्रदेश में इनकी संख्या 61 पहुंच गई है।

बता दें कि चीन, इटली, अमेरिका, ब्रिटेन, दक्षिण कोरिया, स्पेन समेत 190 से अधिक देशों में कहर बरपाने वाला कोरोना वायरस अब तक 20,000 से अधिक लोगों की जान ले चुका है, तो लाखों लोग इसकी चपेट में में हैं, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। देश में अब तक 900 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.