Move to Jagran APP

टक्कर मारने के बाद कार चालक की गुंडागर्दी, डंडे से की रिक्शे वाले की पिटाई Noida News

रिक्शा चालक शहजाद ने बताया कि वह अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ बाजार सामान लेने आया था और अपने घर सेक्टर 66 के पास बसी झुग्गी में जा रहा था।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 12:00 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 12:00 PM (IST)
टक्कर मारने के बाद कार चालक की गुंडागर्दी, डंडे से की रिक्शे वाले की पिटाई Noida News
टक्कर मारने के बाद कार चालक की गुंडागर्दी, डंडे से की रिक्शे वाले की पिटाई Noida News

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा की सड़कों पर गुंडागर्दी का ताजा मामला शनिवार रात नोएडा थाना फेज 3 से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित ममूरा से आया है। जहां रिक्शे पर परिवार को बिठाकर एक व्यक्ति सड़क पार कर रहा था। उतने में तेज रफ्तार कार रिक्शे से जाकर टकरा जाती है और उसमें बैठे चार बच्चों समित उनकी मां सड़क पर गिर जाती है।

loksabha election banner

कार चालक गाड़ी से उतरता है और रिक्शा चालक को पीटने लगता है। थोड़ी ही देर में सड़क पर जाम लग जाता है और लोग घटनास्थल पर पहुंच जाते हैं।

इसी बीच गाड़ी में सवार दो में से एक चालक डिग्गी से डंडा निकालकर लाता है और बीच सड़क भीड़ के सामने रिक्शा चालक को पीटने लगता है। भीड़ में से कुछ लोग झगड़े को रोकते हैं और पुलिस को जानकारी देते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई।

सड़क पर गिरे बच्चों को आई चोट

रिक्शा चालक शहजाद ने बताया कि वह अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ बाजार सामान लेने आया था और अपने घर सेक्टर 66 के पास बसी झुग्गी में जा रहा था। तभी सड़क पार जाते हुए उससे एक गाड़ी टकराती है और उसका 14 साल का बेटा, 10 साल, 3.5 साल और 8 महीने की बेटी सड़क पर गिर जाती है। उनकी मां फरीदा ने बताया कि उसकी 8 साल की बच्ची को काफी चोट भी लगी है। वहीं गाड़ी से टक्कर मारने वालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

Delhi Air Pollution: दिल्ली में वायु प्रदूषण से लगातार दूसरे दिन राहत, Air Quality में सुधार

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.