This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Lockdown Love Story: हॉट स्‍पॉट में फंसी गर्लफ्रेंड तो लड़के ने मिलने के लिए अपनाया अनोखा तरीका

कोतवाली फेज दो पुलिस के अनुसार केंद्रीय विहार के गेट से एक युवक निकलने की कोशिश कर रहा था। पूछने पर पता चला कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए आया था।

Prateek KumarSun, 10 May 2020 04:40 PM (IST)
Lockdown Love Story: हॉट स्‍पॉट में फंसी गर्लफ्रेंड तो लड़के ने मिलने के लिए अपनाया अनोखा तरीका

नोएडा, जागरण संवाददाता। लॉकडाउन में एक अनोखी प्रेम कहानी देखने को नजर आई है। लॉकडाउन में लोग जहां अपने घरों की चारदीवारी में कैद हैं वहीं जब एक लड़की का घर कंटेनमेंट जोन में आ गया तब उसके मित्र ने उससे मिलने के लिए अनोखा तैयार किया।

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए एक युवक सड़क किनारे कार पार्क कर कंटेनमेंट जोन वाली सोसायटी की बाउंड्रीवाल फांदकर अंदर घुस गया। मिलने के बाद जब वह गेट से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था उस दौरान पकड़ा गया। कोतवाली फेज दो पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर बाद केंद्रीय विहार के गेट से एक युवक निकलने की कोशिश कर रहा था।

सुरक्षा गार्डों ने उसे रोक पूछताछ करने की कोशिश की तो वह कुछ बताए बगैर बाहर आने का प्रयास करने लगा। विवाद देख कर पुलिस पहुंची। संदिग्ध युवक से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह कालका जी दिल्ली का रहने वाला है। इस सोसायटी में उसकी गर्लफ्रेंड रहती है व वह उससे मिलने के लिए आया था।

उसने पुलिस को बताया कि उसने देखा कि गेट पर पुलिस है तो सोसायटी के पीछे की तरफ बाउंड्रीवाल को फांदकर अंदर चला गया था। मिलकर बाहर जा रहा था तो इन गार्डो ने उसे रोक लिया।

फेज दो पुलिस के अनुसार आरोपित के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन, महामारी अधिनियम सहित अन्य धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है व कार को भी सीज किया गया है।

लॉकडाउन में सब्जी मंडी को प्रत्येक सोमवार बंद रहेगी। इस दिन मंडी को साफ किया जाएगा। शनिवार को जिला प्रशासन, पुलिस और मंडी समिति के अधिकारियों ने मंडी यह निर्णय लिया है। मंडी सचिव संतोष कुमार ने बताया कि शनिवार को डीसीपी हरीश चन्दर, अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल, एसीपी नितिन, नगर मजिस्ट्रेट उमा शंकर ने मंडी का भ्रमण किया। मंडी में लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए की गई तैयारियों को लेकर चर्चा की।

बताया गया कि मंडी रविवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक चलेगी। इसके बाद मंगलवार रात 10 बजे दोबारा चालू होगी। जिस दिन मंडी बंद रहेगी, उस दिन मंडी समिति, नोएडा प्राधिकरण और अग्नि शमन विभाग के कर्मचारियों द्वारा पूरी मंडी को सैनिटाइज कराया जाएगा।

Edited By: Prateek Kumar

नोएडा में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!