Move to Jagran APP

यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे बोरे में मिला महिला का शव, मची सनसनी

नाेएडा के दनाकौर में यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे बृहस्पतिवार को बोरे में एक अज्ञात महिला का शव मिला इससे इलाके में सनसनी मच गई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 09:25 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 09:30 PM (IST)
यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे बोरे में मिला महिला का शव, मची सनसनी
यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे बोरे में मिला महिला का शव, मची सनसनी

दनकौर, जागरण संवाददाता। Noida Crime: दनकौर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे बृहस्पतिवार को बोरे में एक अज्ञात महिला का शव मिलने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची  पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव को बोरे से निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। खबर लिखे जाने तक महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी।

prime article banner

मामला यमुना एक्‍सप्रेस-वे की सर्विस रोड का

मामला दनकौर कोतवाली क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड का है। ब्रहस्पतिवार को दनकौर पुलिस गस्त कर रही थी। इसी दौरान यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड के किनारे बनी नाली में एक बोरा दिखाई दिया। आशंका होने पर पुलिसकर्मियों ने बोरे का निरीक्षण किया तो उसमें अज्ञात का शव मिला।

सूचना मिलते ही पहुंची फॉरेंसिक टीम

सूचना मिलने के बाद दनकौर कोतवाली प्रभारी और एसीपी व डीसीपी समेत फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहूँच गई। महिला के शव को बोरे से निकाला गया तो पता चला कि उसका मुंह कुचलकर उसकी हत्या की गई है।

पहचान छिपाने के लिए मुंह को कुचला

आशंका है कि महिला की पहचान छिपाने के लिए उसके मुंह को कुचला गया है। आशंका है कि महिला की करीब चार दिन पहले हत्या की गई है जिसके बाद शव को दनकौर क्षेत्र में फेंका गया है।

पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया शव

इस संबंध में डीसीपी तृतीय राजेश कुमार का कहना है कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला के शव की अभी तक पहचान नही हो सकी है।

दो युवकों से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे मोबाइल

इधर, नोएडा के सेक्टर-20 कोतवाली में हुई घटना में बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों से मोबाइल लूट लिए। पीड़ितों ने मामले की शिकायत सेक्टर-20 थाने पर दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दिल्ली के विवेक विहार में रहने वाले सिद्धार्थ गुप्ता मंगलवार शाम नोएडा सेक्टर-19 के अंडरपास के पास खड़े थे। इस दौरान एक बिना नंबर की काली पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गए। इसी तरह गामा-1 ग्रेटर नोएडा निवासी निशांत ठाकुर सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन से ई-रिक्शा से अपने कार्यालय पर जा रहे थे। सेक्टर-6 के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया और मौके से फरार हो गए। कोतवाली पुलिस के मुताबिक शिकायत मिली है, मामले की जांच की जा रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.