Move to Jagran APP

Noida Crime News: संदिग्ध हालात में महिला व पुरुष की मौत, कमरे में मिली 8 महीने की बच्ची

Noida Crime News सूचना पर मौके पर पहुंची नोएडा पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 01:38 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 02:31 PM (IST)
Noida Crime News: संदिग्ध हालात में महिला व पुरुष की मौत, कमरे में मिली 8 महीने की बच्ची
Noida Crime News: संदिग्ध हालात में महिला व पुरुष की मौत, कमरे में मिली 8 महीने की बच्ची

नोएडा, जागरण संवाददाता। Noida Crime News : दिल्ली से  सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में महिला-पुरुष की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नोएडा के होशियारपुर गांव में एक घर के कमरे में महिला व पुरुष का शव मिला है, जबकि उसी कमरे में एक आठ माह की बच्ची भी मिली है।

loksabha election banner

वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची नोएडा पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। काेतवाली सेक्टर 49 प्रभारी ने बताया कि मृतक महिला व पुरुष पति-पत्नी हैं या नहीं? अभी साफ नही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।  मृत दंपति बिहार के रहने वाले थे और संभवतः पारिवारिक विवाद के कारण नोएडा चले आए थे।

एसओ ने यह भी बताया कि कमरे से मिली बच्ची को देखरेख के लिए चाइल्ड लाइन को सौंपा गया है। एसओ का कहना है कि प्राथमिक जांच में लगा है कि दोनों ने खुदकुशी की है, हालांकि कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। इनका कमरा अंदर से बंद था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगा। पूरे प्रकरण की छानबीन चल रही है।

नोएडा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह (Noida Additional Deputy Superintendent of Police Ranvijay Singh ) इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 51 के होशियारपुर गांव में शनिवार सुबह एक दंपति संदिग्ध परिस्थितियों में एक कमरे के अंदर मृत पाया गया है। उनके शव के पास एक बच्चा रोता हुआ पाया गया है। मृत दंपती बिहार के रहने वाले थे और संभवतः पारिवारिक विवाद के कारण नोएडा चले आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.