Move to Jagran APP

भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत बोले, संगठन के मजबूत नेता है गुरनाम सिंह, कमेटी के सवालों का देंगे जवाब

भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा किसान मोर्चा संगठन के मजबूत नेता है हरनाम सिंह। किसान मोर्चा ने यदि कमेटी बनाकर उनसे कोई सवाल पूछा तो उसका जवाब दे देंगे। एक जांच कमेटी बनाई गई है जो उनसे जवाब लेगी और कमेटी को सौंपेगी।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 04:27 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 04:37 PM (IST)
भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत बोले, संगठन के मजबूत नेता है गुरनाम सिंह, कमेटी के सवालों का देंगे जवाब
नोएडा में दलित प्रेरणा स्थल पर किसानों को संबोधित करते राकेश टिकैत।

नोएडा, जेएनएन। भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा किसान मोर्चा संगठन के मजबूत नेता है गुरनाम सिंह। किसान मोर्चा ने यदि कमेटी बनाकर उनसे कोई सवाल पूछा तो वो उसका जवाब दे देंगे। किसान मोर्चा में 80 लोग हैं उनमें से मैं भी एक सदस्य के रूप में शामिल हूं।

loksabha election banner

कल जब यह मामला बैठक में उठा है तो मैं उस बैठक में मौजूद नहीं था, लेकिन उन पर पैसे लेने के जो आरोप लग रहे हैं वह पूरी तरह से निराधार है। हां यह सही है कि किसी राजनीतिक दल के साथ उनकी अकेले में मुलाकात हुई है यह नहीं होना चाहिए था। एक जांच कमेटी बनाई गई है जो जांच कर उनसे जवाब लेगी और उसे कमेटी को सौंप देगी। 

खबर अपडेट की जा रही है....

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.