Move to Jagran APP

Noida: Noida: पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ 25 हजार का इनामी, 6 घंटे बाद बाद वाशबेसिन के पास मिला

नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अपहरण करने के बाद चार साल के बच्चे की हत्या करने वाला बदमाश विजय जिला अस्पताल से फरार हुआ है। विजय सोमवार देर रात सूरजपुर कोतवाली पुलिस से हुई मुठभेड़ में घायल हुआ था।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 11:29 AM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 03:51 PM (IST)
Noida: Noida: पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ 25 हजार का इनामी, 6 घंटे बाद बाद वाशबेसिन के पास मिला
पुलिस ने 6 घंटे की मशक्कत के बाद अस्पताल से ही विजय को गिरफ्तार कर लिया।

नोएडा [मोहम्मद बिलाल]। नोएडा पुलिस से मुठभेड़ के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती आरोपित पुलिसकर्मियों को शौचालय जाने की बात कहकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची सेक्टर-20 कोतवाली सर्च अभियान चलाकर फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

मौके पर पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी पहुंचे हैं और अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपित की तलाश की जा रही है। पुलिसकर्मियों ने इनामी बदमाश को 6 घंटे बाद वाशबेसिन के पकड़ा। विजय को पकड़ने के लिए पुलिस ने 6 घंटे अस्पताल में सर्च अभियान चलाया। विजय पर 25 हजार का इनाम है। उस पर 4 साल के बच्चे की हत्या का आरोप है। 

जिला अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक, आरोपित को सोमवार रात इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बंदी भागने न पाए इसके लिए उसकी सुरक्षा में तीन से चार पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। आरोपित यहां से पुलिसकर्मियों को शौचालय जाने की बात कहकर फरार हो गया।

बता दें कि सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के गुलिस्तानपुर से अपहृत चार साल के बच्चे रितिक की हत्या के मामले में फरार जिला अस्पताल से फरार आरोपित विजय को 130 मीटर रोड पर हुई पुलिस मुठभेड़ में सोमवार रात गिरफ्तार किया था। पैर में गोली लगने से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जबकि मामले में सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने बीते शनिवार को अपहरण के बाद कन्नौज निवासी आरोपित अनिल को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर बच्चे का शव बरामद किया था।

आरोपितों ने फिरौती के लिए 24 जनवरी को बच्चे का अपहरण किया था। उसी दिन गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव दलदल के पास छुपा दिया था। जांच में पड़ोस में रहने आए आरोपित विजय का नाम भी सामने आया था। वह पिछले कई दिन से फरार था। पुलिस ने उसपर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। 

उधर, डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि जिला अस्पताल में सर्च अभियान चल रहा है आशंका है कि बदमाश अस्पताल परिसर में ही छिपा हुआ है। इसके लिए तलाशी अभियान जारी है। उम्मीद है कि उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.