Move to Jagran APP

कर्मचारी की हत्या के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

ईकोटेक एक कोतवाली क्षेत्र में स्थित अटाई गांव में रहने वाले 5

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 07:26 PM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 07:26 PM (IST)
कर्मचारी की हत्या के मामले
में दो आरोपित गिरफ्तार
कर्मचारी की हत्या के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ईकोटेक एक कोतवाली क्षेत्र में स्थित अटाई गांव में रहने वाले 58 वर्षीय जगपाल की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान राहुल व रजत निवासी अमरपुर गांव के रूप में हुई है। जगपाल केंद्रीय कृषि मंत्रालय में कार्यरत थे। हत्या के मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से पांच नामजद आरोपितों आजाद उसके भाई राहुल, धन्नी, रजत व उसके भाई मोहित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। तीन आरोपितों को पुलिस अब तक गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि दो आरोपित अभी भी फरार चल रहे है। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार आरोपित भी कब्जे में होंगे।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि अटाई गांव के रहने वाले मनवीर ने कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि पांच अगस्त की शाम वह गांव से बाहर वाले रास्ते से पैदल जा रहा था। रास्ते में गांव के रहने वाले आजाद व राहुल ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी थी। मनवीर ने खुद का बचाव कर परिजन को मामले की सूचना दी थी। मनवीर के चाचा जगपाल सहित कई अन्य लोग मौके पर पहुंच गए थे। दूसरे पक्ष के लोग भी मौके पर आ गए थे और दोनों पक्षों में मारपीट हुई। मारपीट के दौरान मनवीर के चाचा जगपाल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। कुछ देर बाद दोनों पक्षों में विवाद शांत हो गया था। आरोप है कि दारोगा रामपाल ¨सह ने मामले में समझौता करा दिया था। एसएसपी ने लापरवाही के आरोप में दारोगा को सोमवार को निलंबित कर दिया गया था। पांच अगस्त की शाम हुई मारपीट के बाद रात में जगपाल घर में सो गए थे। छह अगस्त यानी सोमवार सुबह वह मृत अवस्था में घर में मिले थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हुई थी जगपाल की मौत सिर में चोट लगने से हुई थी।

---

कुल आरोपितों को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। दो आरोपित अभी भी फरार चल रहे है। जल्द ही फरार आरोपितों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

आशीष श्रीवास्तव, एसपी देहात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.