Move to Jagran APP

नाबालिग लड़की का अपहरण, दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा बिसरख कोतवाली क्षेत्र के शाहबेरी में रहने वाली 14 साल की नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है। कुछ दिनों पूर्व पड़ोस में रहने वाले युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर परिजन को धमकी दी थी। पीड़ित के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 09:29 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 09:29 PM (IST)
नाबालिग लड़की का अपहरण, दो आरोपितों को किया गिरफ्तार
नाबालिग लड़की का अपहरण, दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र के शाहबेरी में रहने वाली 14 साल की नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है। कुछ दिनों पूर्व पड़ोस में रहने वाले युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर परिजन को धमकी दी थी। पीड़ित के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर है।

loksabha election banner

पीड़िता के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था पड़ोस में रहने वाला फरमान उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करता है। परिवार के लोगों ने उससे कहा था यदि वह हरकत से बाज नहीं आएगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी जाएगी। इसके बाद आरोपित दो अन्य दोस्त फरमान उर्फ शाहरुख व शादाब को लेकर घर आया। तीनों ने परिवार के लोगों को धमकी दी कि बेटी का अपहरण कर लेगा। 28 जून को रात में बहन अचानक घर से गायब हो गई। जांच में पाया कि घर में रखे दो लाख रुपये व आभूषण भी गायब थे। परिजन की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को दो आरोपित फरमान उर्फ शाहरुख व शादाब को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित परिवार फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मुख्य आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.