Move to Jagran APP

हिदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने किया पौधारोपण

संस बिलासपुर हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को क्षेत्र के अच्छेजा बुजुर्ग गांव स्थित हनुमान पंचमुखी मंदिर पर पौधारोपण किया। वाहिनी के जिला प्रभारी मदन प्रधान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गांव पहुंचकर प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 07:48 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 07:48 PM (IST)
हिदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने किया पौधारोपण
हिदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने किया पौधारोपण

संस, बिलासपुर : हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को क्षेत्र के अच्छेजा बुजुर्ग गांव स्थित हनुमान पंचमुखी मंदिर पर पौधारोपण किया। वाहिनी के जिला प्रभारी मदन प्रधान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गांव पहुंचकर प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों को बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पर्यावरण बचाओ, जल बचाओ अभियान के तहत अच्छेजा गांव में पौधारोपण किया गया। कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों को मास्क बांटे और कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया। कार्यकर्ताओं ने बताया कि बिना किसी कार्य के घर से बाहर न निकलें। जरूरत का सामान खरीदने बाजार जाएं तो मास्क लगाएं और किसी भी वस्तु को छूने के तुरंत बाद सैनिटाइजर का प्रयोग करें। इस मौके पर आजाद खटाना, बृजभूषण अत्री, जगबीर सिंह अत्री, मुकेश ठाकुर, हरीश शर्मा, सनी राणा मौजूद रहे।

loksabha election banner

मिशन युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने मास्क बांटे

फोटो 16 जीएनपी 15

संस, बिलासपुर : कोरोना के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर सामाजिक संगठन मिशन युवा शक्ति संगठन के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को गांवों में पांच दिवसीय निशुल्क मास्क वितरण अभियान शुरू किया। संगठन के अध्यक्ष सुमित ने कार्यकर्ताओं के साथ विभिन्न गांवों में पहुंचकर लोगों को मास्क लगाने के लिए जागरूक किया। उन्होंने बताया कि इस बार भी 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शारीरिक दूरी के नियम का पालन करते हुए योगाभ्यास किया जाएगा। साथ ही वातावरण की शुद्धि के लिए हवन व यज्ञ का आयोजन होगा। कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों से सावधानी बरतने व अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.