Move to Jagran APP

लिफ्ट देकर लूटने वाले चार बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने शनिवार को कार में लिफ्ट देकर सवारिय

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 08:15 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 08:15 PM (IST)
लिफ्ट देकर लूटने वाले चार बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार
लिफ्ट देकर लूटने वाले चार बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने शनिवार को कार में लिफ्ट देकर सवारियों को लूटने वाले बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इनमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। दोनों घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दो बदमाशों को पुलिस कांबिग में गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के पास से लूट के 4,600 रुपये नकद, मोबाइल फोन, चार तमंचे, तीन कारतूस, कार आदि सामान बरामद हुआ है।

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-58 कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार पुलिस टीम के साथ सेक्टर-62 स्थित जयपुरिया चौराहा के पास शनिवार दोपहर चेकिग कर रहे थे। इस बीच एक कार में सवार संदिग्ध लोगों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाश भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में प्रतापगढ़ निवासी अर्जुन व मध्य प्रदेश के दमोह निवासी मिथलेश कुमार के पैर में गोली लग गई, जबकि दिल्ली निवासी जुबैर अहमद व बिहार के सिवान निवासी सुनील कुमार को पुलिस ने पीछाकर पकड़ लिया। आरोपित एनसीआर में लूट और चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। अक्सर सड़क पर जा रहे लोगों को लिफ्ट देने का झांसा देकर उन्हें अपनी कार में बैठाते थे। जिसके बाद लोगों को सुनसान इलाके में ले जाकर तमंचे के दम लूटपाट करके लोगों को छोड़कर फरार हो जाते थे। विरोध करने पर मारपीट भी करते थे। बदमाशों ने दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद से लेकर अन्य स्थानों पर कई लूटपाट की हैं। इनपर करीब 12 मामले दर्ज हैं। बिहार जा रहे व्यक्ति से की थी लूट

एसीपी नोएडा रजनीश वर्मा ने बताया कि बदमाश ने शुक्रवार को भी सेक्टर-62 के पास लिफ्ट देकर बिहार जा रहे एक निर्धन व्यक्ति से लूट की थी। शिकायत पर पुलिस केस दर्ज करके आरोपितों की तलाश कर रही थी। आरोपित दिल्ली में किराये के मकान में रहते थे। पिछले चार वर्षों से लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। आरोपित से बरामद कार एक आरोपित की पत्नी के नाम पर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.