Move to Jagran APP

चोरी की 21 मोटरसाइकिल के साथ पांच गिरफ्तार

दादरी कोतवाली प्रभारी रामसेन ¨सह ने बताया कि लुहारली गेट के समीप से दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया। चोरों की पहचान आदिल व महबूब के रूप में हुई है। आदिल दादरी व महबूब बुलंदशहर का रहने वाला है। चोरों के पास से चोरी की नौ मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 07:10 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:10 PM (IST)
चोरी की 21 मोटरसाइकिल के साथ पांच गिरफ्तार
चोरी की 21 मोटरसाइकिल के साथ पांच गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा व दादरी कोतवाली पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की 21 मोटरसाइकिल बरामद की है। पूछताछ के दौरान पता चला है कि बदमाश चोरी के वाहन को पांच हजार रुपये में बेचते थे। दोनों गिरोह एक दूसरे से जुड़े हुए है। फर्जी तरह से बदमाश चोरी के वाहन के कागज तैयार करते थे। बदमाश पहले भी चोरी के मुकदमें में जेल जा चुके है। पुलिस ने पांचों बदमाशों को कोर्ट में पेश किया, वहां से सभी को जेल भेज दिया गया है। 11 मोटरसाइकिल के साथ तीन दबोचे : ग्रेटर नोएडा कोतवाली पुलिस ने वाहन जांच अभियान के दौरान तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। चोरों की पहचान रोहित, ¨पटू निवासी गौतमबुद्धनगर और शहजाद निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है। चोरों के कब्जे से चोरी की 11 दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं। एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा की टीम ने जांच के दौरान पाया है कि चोरों ने दिल्ली, गाजियाबाद व नोएडा में कई वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। गिरोह के सदस्यों पर आधा दर्जन से अधिक चोरी के मुकदमें दर्ज है। चोर चोरी के वाहन को पांच हजार रुपये में देहात क्षेत्र में बेचते थे और उसका फर्जी तरह से कागज तैयार करते थे। नौ मोटरसाइकिल के साथ दो पकड़े : दादरी कोतवाली प्रभारी रामसेन ¨सह ने बताया कि लुहारली गेट के समीप से दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया। चोरों की पहचान आदिल व महबूब के रूप में हुई है। आदिल दादरी व महबूब बुलंदशहर का रहने वाला है। चोरों के पास से चोरी की नौ मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पूछताछ के दौरान पता चला है कि चोरों ने दादरी में पानी की टंकी के समीप एक ठिकाना बनाया था। जहां चोरी के वाहनों को छिपाया जाता था।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.