Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण रोकने को दिल्ली-नोएडा सीमा हो पूरी तरह सील

जागरण संवाददाता नोएडा शहर की सुरक्षा-व्यवस्था को बेहतर बनाने को लेकर डीडीआरडब्ल्यूए समेत कई संगठनों ने पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के साथ ऑनलाइन बैठक की। इस दौरान दिल्ली-नोएडा सीमा को पूरी तरह सील करने पुलिस गश्त बढ़ाने विदेशी छात्रों का वेरिफिकेशन करने प्रत्येक थानों में आरडब्ल्यूए के साथ बैठक करने आदि मुद्दों को उठाया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 10:50 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 10:50 PM (IST)
कोरोना संक्रमण रोकने को दिल्ली-नोएडा सीमा हो पूरी तरह सील
कोरोना संक्रमण रोकने को दिल्ली-नोएडा सीमा हो पूरी तरह सील

जागरण संवाददाता नोएडा : शहर की सुरक्षा-व्यवस्था को बेहतर बनाने को लेकर डीडीआरडब्ल्यूए समेत कई संगठनों ने पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के साथ ऑनलाइन बैठक की। इस दौरान दिल्ली-नोएडा सीमा को पूरी तरह सील करने, पुलिस गश्त बढ़ाने, विदेशी छात्रों का वेरिफिकेशन करने, प्रत्येक थानों में आरडब्ल्यूए के साथ बैठक करने आदि मुद्दों को उठाया गया। डीडी आरडब्ल्यूए अध्यक्ष एनपी सिंह ने कहा कि पुलिस और निवासियों के बीच नियमित अंतराल पर बैठक होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने दिल्ली और नोएडा सीमा को पूरी तरह से सील करने की मांग की।

loksabha election banner

सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए महासचिव संजीव कुमार ने कहा कि नोएडा में अधिकतर सेक्टर गांव के समीप बसे हैं। गांव के निवासियों द्वारा बिल्डिग बनाकर किराये पर दी जाती है। यहां किराये पर रहने वाले लोग दिन-रात सेक्टर की सड़कों पर घूमते हैं व चोरी को अंजाम देते हैं। सीलिग की प्रक्रिया में देरी की समस्या का भी समाधान किया जाना चाहिए।

नोफा अध्यक्ष राजीव सिंह ने कहा कि लोगों के स्वास्थ्य और सुविधा के बीच संतुलन होना चाहिए। लेकिन यातायात को आसान बनाने के लिए बेहतर तरीके विकसित किए जाने की आवश्यकता है। इसके अलावा सेक्टर के पार्को में शाम के समय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा, गांव में पुलिस पेट्रोलिग बढ़ाने, शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने आदि पर चर्चा की गई। इस दौरान शेर सिंह भाटी, सुरेंद्र नाहटा, सीपी शर्मा, राजेश सहाय, रविकांत मिश्रा, नरेंद्र चोपड़ा, रंजन तोमर, अमित गुप्ता, विमल शर्मा, सुरेश कृष्णन सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.