Move to Jagran APP

दिनदहाड़े खल व्यापारी से ढाई लाख लूटे

संस, दनकौर : कोतवाली क्षेत्र के मंडी श्यामनगर निवासी एक व्यापारी से बदमाशों ने मंगलवार सुबह ढाई लाख

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 06:49 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 06:49 PM (IST)
दिनदहाड़े खल व्यापारी 
से ढाई लाख लूटे
दिनदहाड़े खल व्यापारी से ढाई लाख लूटे

संस, दनकौर : कोतवाली क्षेत्र के मंडी श्यामनगर निवासी एक व्यापारी से बदमाशों ने मंगलवार सुबह ढाई लाख रुपये लूट लिए। व्यापारी से दिनदहाड़े लूटपाट की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पीड़ित व्यापारी ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

क्षेत्र के चीती गांव का रहने वाला ओमप्रकाश ¨सह काफी समय से मंडी श्यामनगर में बैंसला ट्रेडर्स के नाम से खल, चोकर की दुकान है। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह वह अपने नौकर के साथ दुकान पर पहुंचे। नौकर वीरु शटर खोलकर दुकान में सफाई कर रहा था और वह स्वयं दुकान के बाहर बैग लिए खड़े थे। बैग में ढाई लाख रुपये व आवश्यक दस्तावेज थे। तभी एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश वहां पहुंचे और उससे रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग निकले। जब तक पीड़ित कुछ समझ पाते, बदमाश मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने तुरंत डायल 100 पर घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक लुटेरे बहुत दूर जा चुके थे। पीड़ित व्यापारी के बेटे देवेंद्र ने दनकौर पुलिस में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दी है। पीड़ित ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति से उनका जमीनी विवाद चल रहा है। दनकौर कोतवाली प्रभारी फरमूद अली पुंडीर का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.