Move to Jagran APP

छात्रा से छेड़छाड़, उपप्रधानाचार्य समेत चार छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज

दनकौर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली कक्षा दस की छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में पीड़िता की शिकायत पर दनकौर पुलिस ने स्कूल के प्रधानाचार्य समेत चार छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के गांव स्थित एक स्कूल में गांव की एक छात्रा कक्षा दस की पढ़ाई कर रही है। पीड़िता का आरोप है कि 13 अगस्त को स्कूल की छुट्टी के बाद जब वह घर जा रही थी तभी स्कूल के चार छात्रों ने उनसे छेड़छाड़ की। वि

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 08:16 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 08:16 PM (IST)
छात्रा से छेड़छाड़, उपप्रधानाचार्य समेत चार छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज
छात्रा से छेड़छाड़, उपप्रधानाचार्य समेत चार छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज

संस, दनकौर : दनकौर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली कक्षा दस की छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में पीड़िता की शिकायत पर दनकौर पुलिस ने स्कूल के प्रधानाचार्य समेत चार छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के गांव स्थित एक स्कूल में गांव की एक छात्रा कक्षा दस की पढ़ाई कर रही है। पीड़िता का आरोप है कि 13 अगस्त को स्कूल की छुट्टी के बाद जब वह घर जा रही थी, तभी स्कूल के चार छात्रों ने उनसे छेड़छाड़ की। विरोध करने पर छात्र अपनी हरकत से बाज नहीं आए, तभी अन्य छात्रों को आता देख आरोपित भाग गए थे। घटना के बाद पीड़िता ने जब स्कूल के उपप्रधानाचार्य सतेंद्रपाल सिंह से शिकायत करते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की तो वह भड़क गए। आरोप है उप प्रधानाचार्य ने पीड़िता को बोर्ड की परीक्षा में न बैठने देने की धमकी दी। शनिवार को पीड़िता ने परिजन के साथ दनकौर कोतवाली पहुंचकर उप प्रधानाचार्य समेत चारों छात्रों के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी समरेश कुमार सिंह का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.