Move to Jagran APP

बेटी की जान की दुहाई दी, तो सिर्फ लूट करके लौटे बदमाश

सेक्टर-70 में एनटीपीसी अधिकारी के घर में लूट करने वाले बदमाश एनट

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 06:22 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 06:22 PM (IST)
बेटी की जान की दुहाई दी, तो सिर्फ लूट करके लौटे बदमाश
बेटी की जान की दुहाई दी, तो सिर्फ लूट करके लौटे बदमाश

मोहम्मद बिलाल, नोएडा :

loksabha election banner

सेक्टर-70 में एनटीपीसी अधिकारी के घर में लूट करने वाले बदमाश एनटीपीसी अधिकारी की पत्नी की हत्या के इरादे से घर में दाखिल हुए थे, लेकिन घर में महिला के साथ उसकी बेटी भी मौजूद थी। जिसके चलते महिला ने बेटी की जान की दुहाई तो बदमाशों ने अपना इरादा बदला और लूटपाट करके फरार हो गए।

एनटीपीसी अधिकारी की पत्नी ज्योतिका मंडल का कहना है कि बदमाश उनकी हत्या के इरादे से घर में दाखिल हुए थे, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण बेटी भी आठ जनवरी से घर पर ही थी। घटना वाले दिन बेटी ने दरवाजा खोला तो बदमाशों ने उसका गला दबाकर जमीन में गिराकर शांत रहने को कहा। इस घटना के बाद जब वह शोर मचाकर नीचे आने लगी तो बदमाशों ने बेटी को जान से मारने की धमकी दी। इस बात के डर से वह वापस कमरे में दोबारा आई और बदमाशों से कहा कि वह जो भी घर से ले जाना चाहते हैं ले जाए बस बेटी की जान बख्श दे। इसके बाद एक बदमाश ने काफी देर तक महिला की बेटी का गला दबाकर रखा। इससे वह मरते-मरते बची। विरोध करने के दौरान बदमाश के नाखून के निशान भी उसके गले पर पड़ा है। महिला का कहना है विकास को वह एक नेक दिल इंसान मानती थी, लेकिन जबसे उन्हें घटना में विकास के शामिल होने की जानकारी लगी है। उन्हें किसी फर भरोसा नहीं रहा है। विकास का पिछले दो वर्षों से उनका घर आना-जाना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.