Move to Jagran APP

अक्षय पर हमला कर कार लूटने के बाद एनएच के रास्ते भागे हैं बदमाश

- फुटेज व सर्विलांस की जांच के बाद गाजियाबाद के गिरोह पर टिकी हैं निगाहें - गाजियाबाद के

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 07:07 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 07:07 PM (IST)
अक्षय पर हमला कर कार लूटने के बाद एनएच के रास्ते भागे हैं बदमाश
अक्षय पर हमला कर कार लूटने के बाद एनएच के रास्ते भागे हैं बदमाश

- फुटेज व सर्विलांस की जांच के बाद गाजियाबाद के गिरोह पर टिकी हैं निगाहें

loksabha election banner

- गाजियाबाद के बड़े गिरोह के बदमाशों की गतिविधियां खंगाल रही है पुलिस

रजनी कान्त मिश्र, नोएडा :

बीटेक छात्र अक्षय कालरा पर सेक्टर-62 में हमला कर क्रेटा कार लूटने के बाद बदमाश एनएच के रास्ते गाजियाबाद की तरफ भागे थे। घटनास्थल के पास से लेकर एनएच- 9 तक के रास्ते की फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ऐसी आशंका जता रही है। मोबाइल सर्विलांस से भी इस जांच को बल मिल रहा है। अबतक की जांच के बाद पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में गाजियाबाद के किसी बड़े गिरोह का हाथ हो सकता है। इसे देखते हुए पुलिस की निगाहें गाजियाबाद के बदमाशों पर टिकी हैं। नोएडा पुलिस की कई टीमें गाजियाबाद पुलिस के संपर्क में है और वहां के गिरोह के बदमाशों की हर गतिविधि खंगाली जा रही है, हालांकि अबतक की जांच में बदमाशों का कोई ऐसा सुराग नहीं मिला है।

नोएडा पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की माने तो बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद कुछ दूर आगे बढ़कर यू-टर्न लेकर गुप्ता होटल तिराहे से दाहिने मुड़कर फोर्टिस अस्पताल तिराहे से एनएच- 9 की तरफ गए थे। मॉडल टाउन अंडरपास होते हुए एनएच की तरफ जाने की भी बात सामने आई है। पुलिस का कहना है कि ऐसा भी संभव है कि गाजियाबाद से आगे भी बदमाश बढ़ गए हों, लेकिन संभावना कम है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि जांच से पता लगा है कि लूटी गई कार किसी भी टोल प्लाजा के पार नहीं गई है। इसकी वजह से गाजियाबाद व उसके आसपास के क्षेत्र में कार को छिपाने की आशंका है। सफेद रंग की कार से वारदात को अंजाम देने की आशंका -

घटनास्थल के पास की दो सोसायटी से मिली सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद पुलिस को आशंका है कि वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने सफेद रंग की कार का इस्तेमाल किया था। डिजायर या उससे मिलती जुलती कोई दूसरी कार हो सकती है। ओवर टेक करके ही वारदात को अंजाम दिया गया है, लेकिन बदमाशों ने अक्षय का पीछा करना कहां से शुरू किया है, यह साफ नहीं हो सका है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच से पता लगा है कि वारदात की रात स्टेलर पार्क अपार्टमेंट से बाहर निकलने के बाद सेक्टर 59 होते हुए अक्षय एलिवेटेड रोड के पास तक पहुंचे थे। सेक्टर 61 के पास कुछ देर रुकने के बाद फिर मेट्रो लाइन के नीचे से होते हुए मामूरा चौराहा, फोर्टिस तिराहा होते हुए कोरंथम बिल्डिग से लेफ्ट होकर सेक्टर 62 में प्रवेश किया था। वहां से अंदर के रास्ते से फोर्टिस अस्पताल के पास से घर की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान उनकी सोसायटी से चंद कदम की दूरी पर ही बदमाशों ने ओवरटेक कर वारदात को अंजाम दिया।

--

घटनास्थल के आगे से यू-टर्न लेकर फोर्टिस अस्पताल तिराहे से एनएच की तरफ बदमाश भागे हैं। वहां से गाजियाबाद की तरफ जाने की आशंका है। गाजियाबाद पुलिस से भी मदद ली जा रही है। दिल्ली की तरफ भी बदमाश जा सकते हैं। अबतक बदमाशों के संबंध में कुछ ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है।

रणविजय सिंह, एडिशनल डीसीपी नोएडा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.