Move to Jagran APP

खेत में बैठे युवक की गोली मारकर हत्या

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलासपुर में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई। घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई। स्वजन ने दूर के रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है लेकिन पुलिस हत्या को घटना का रूप देने में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 11:37 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 11:37 PM (IST)
खेत में बैठे युवक की गोली मारकर हत्या
खेत में बैठे युवक की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलासपुर में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई। घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई। स्वजन ने दूर के रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है, लेकिन पुलिस हत्या को घटना का रूप देने में जुटी है।

loksabha election banner

बाईपास से सटे गांव बिलासपुर निवासी प्रिस धीमान पुत्र अजय धीमान बुधवार देर शाम किसी रिश्तेदार के साथ अपने खेत में बैठा था। इसी दौरान वहां गोली चल गई, जो पि्रंस के सिर में लगी। मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने जांच पड़ताल की। कुछ साक्ष्य भी जुटाए। शव पोस्टमार्टम को भेजा।

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय का कहना है कि प्रिस रिश्ते के मामा के साथ अपने खेत में बैठा था। प्रिस को छोड़कर अन्य लोग शराब पी रहे थे। इसी दौरान गोली चली, जो प्रिस को लग गई। मामले की जांच की जा रही है। युवती ने की आत्महत्या

मुजफ्फरनगर : नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर निवासी एक छात्रा ने बुधवार को आत्महत्या कर ली। मृतका के पिता ने एक युवक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

छात्रा के पिता ने पुलिस को जानकारी दी कि उनकी बेटी को आरोपित तुषार ने शादी का झांका देकर प्रेमजाल में फंसा लिया था। आरोप है कि शारीरिक सबंध बनाने के बाद उसने फोटो भी खींच लिए, जिस कारण वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इसके चलते उनकी बेटी ने गांधीनगर में बनी पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.