Move to Jagran APP

मतदान बूथ पर सुबह पड़े वोट, दोपहर में सन्नाटा

खतौली ब्लाक के अंती गांव में ग्राम पंचायत सदस्यों के लिए मतदान कराया गया। सेक्टर मजिस्ट्रेट की निगरानी में मतदान की प्रक्रिया पूर्ण की गई। मतदाताओं में सुबह मतदान का रुझान दिखा जबकि दोपहर के बाद इक्का-दुक्का मतदाता अपने अधिकार का प्रयोग करने बूथ पर पहुंचे। शाम छह के बाद मतपेटियां सील कर उन्हें स्ट्रांग रूम में रखवाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 11:28 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 11:28 PM (IST)
मतदान बूथ पर सुबह पड़े वोट, दोपहर में सन्नाटा
मतदान बूथ पर सुबह पड़े वोट, दोपहर में सन्नाटा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली ब्लाक के अंती गांव में ग्राम पंचायत सदस्यों के लिए मतदान कराया गया। सेक्टर मजिस्ट्रेट की निगरानी में मतदान की प्रक्रिया पूर्ण की गई। मतदाताओं में सुबह मतदान का रुझान दिखा, जबकि दोपहर के बाद इक्का-दुक्का मतदाता अपने अधिकार का प्रयोग करने बूथ पर पहुंचे। शाम छह के बाद मतपेटियां सील कर उन्हें स्ट्रांग रूम में रखवाया गया है।

loksabha election banner

अंती गांव में वार्ड-3, 7, 8 व 11 के लिए ग्राम पंचायत सदस्यों के चार पदों पर मतदान कराया गया। इन चार वार्डो में आठ प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। सुबह सात बजे से पोलिग बूथ पर मतदान की प्रक्रिया प्रारंभ की गई। गांव में सुबह मतदान करने का उत्साह नजर आया। सेक्टर मजिस्ट्रेट सतीश कुमार की निगरानी में चारों बूथों पर वोट डाले गए। सबसे अधिक मतदाता वार्ड-3 में हैं। मतदान के लिए दो बूथ बनाए गए। देर शाम पांच बजे तक वार्ड-3 में 219 मतदाताओं में से 160, वार्ड-7 में 196 में से 140, वार्ड-8 में 128 में से 95 और वार्ड-11 में 174 में से 128 मतदाताओं ने वोट डाले हैं। शाम छह बजे तक मतदान कराया गया। उसके बाद मतपेटियों को सील कर नवीन मंडल में बने स्ट्रांग रूम में रखवाया गया है। सभी प्रत्याशियों के चुनाव परिणाम के लिए 14 जून को मतगणना कराई जाएगी। कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शांतिपूर्ण संपन्न

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा ब्लाक क्षेत्र के पांच गांव में ग्राम पंचायत सदस्य पद व भोपा में क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के लिए शांतिपूर्वक मतदान संपन्न हुआ । जौली गांव में मतदान के दौरान शांतिभंग का प्रयास करने वालों को पुलिस ने दौड़ाया।

मोरना ब्लाक के भोपा गांव में क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के लिए तीन बूथों पर मतदान संपन्न हुआ, जबकि चौरावाला गांव में छह बूथों, तिस्सा में तीन, मोरना में एक, ककराला में एक, जौली में दो बूथों पर ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए वोट डाले गए। वहीं शनिवार सुबह तेज बारिश के बाद मतदाताओं ने मतदान स्थल का रुख किया। जौली गांव में मतदान के दौरान दो पक्षों मे कहासुनी हो गई। प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शांतिभंग का प्रयास करने वालों पर सख्ती करते हुए दौड़ाया। चुनाव अधिकारी डा. वीरेश कुमार ने बताया कि सोमवार को ब्लाक कार्यालय परिसर में मतगणना का कार्य किया जायेगा।

जिला पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा ने किया मंथन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मेरठ रोड स्थित मूलचंद रिसोर्ट पर जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने की, जबकि संचालन रोहिल वाल्मीकि ने किया। बैठक में जिले के सभी जनप्रतिनिधि, भारतीय जनता पार्टी के सभी नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य एवं जिले के समस्त पदाधिकारी उपस्थित रहे।

मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री जिला प्रभारी डा. चंद्रमोहन सिंह रहे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत सदस्य एक जुट होकर डा. वीरपाल निर्वाल को जिताकर जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर भाजपा का परचम लहराएंगे।

राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिलदेव अग्रवाल, बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊटवाल, खतौली विधायक विक्रम सैनी, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी डा. वीरपाल निर्वाल, जिला संयोजक पंचायत चुनाव रूपेंद्र सैनी शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.