Move to Jagran APP

पिटाई का वीडियो वायरल, तत्कालीन चौकी प्रभारी समेत दो सस्पेंड

शाहपुर थाने की हरसौली पुलिस चौकी पर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो कुछ दिन पुराना बताया गया है। एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्कालीन चौकी प्रभारी और एक सिपाही को सस्पेंड कर दिया। एसएसपी ने जांच एसपी देहात को सौंपी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 11:17 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 11:17 PM (IST)
पिटाई का वीडियो वायरल, तत्कालीन चौकी प्रभारी समेत दो सस्पेंड
पिटाई का वीडियो वायरल, तत्कालीन चौकी प्रभारी समेत दो सस्पेंड

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर थाने की हरसौली पुलिस चौकी पर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो कुछ दिन पुराना बताया गया है। एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्कालीन चौकी प्रभारी और एक सिपाही को सस्पेंड कर दिया। एसएसपी ने जांच एसपी देहात को सौंपी है।

loksabha election banner

शुक्रवार देर रात एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक युवक की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस चौकी के अंदर युवक की फट्टे से पिटाई की जा रही है। एसएसपी अभिषेक यादव ने वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जांच कराई तो वीडियो शाहपुर थाने की हरसौली पुलिस चौकी का निकला। वीडियो करीब बीस दिन पुराना बताया गया है। उस समय हरसौली चौकी के प्रभारी दारोगा संदीप चौधरी थे। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि हरसौली पुलिस चौकी के तत्कालीन प्रभारी संदीप चौधरी और सिपाही प्रशांत को सस्पेंड कर दिया गया है। दारोगा संदीप चौधरी की तैनाती फिलहाल भोपा थाने में है। जांच एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव को सौंपी गई है।

तमंचे के साथ गिरफ्तार, भेजा जेल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। एसएसपी के आदेश पर जांच अभियान के दौरान पुलिस ने संदिग्ध युवक को तमंचे समेत गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया।

थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी ने बताया कि उपनिरीक्षक सुभाष मरोठिया की टीम ने जांच अभियान के दौरान बेहड़ा सादात मार्ग के रुड़कली मोड़ पर संदिग्ध युवक को रोक कर तलाशी लेने चाही तो वह पुलिस को धक्का देकर भाग निकला। पुलिस ने घेर कर युवक को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर युवक के पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम शमशाद उर्फ बंटी बताया। आरोपित खेड़ी फिरोजाबाद गांव का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.