Move to Jagran APP

रंगदारी मांगने पर विक्की त्यागी का बेटा गिरफ्तार

रोहाना टोल प्लाजा पर हंगामा कर हर माह एक लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने के आरोप में पुलिस ने गैंगेस्टर रहे विक्की त्यागी के बेटे को दो अन्य साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व पुलिस व आरोपितों में धक्का-मुक्की भी हुई। टोल प्लाजा के सिक्योरिटी मैनेजर ने आरोपित पर साथियों सहित टोल प्लाजा पहुंचकर तोड़फोड़ करने तथा रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 10:25 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 10:25 PM (IST)
रंगदारी मांगने पर विक्की त्यागी का बेटा गिरफ्तार
रंगदारी मांगने पर विक्की त्यागी का बेटा गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। रोहाना टोल प्लाजा पर हंगामा कर हर माह एक लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने के आरोप में पुलिस ने गैंगेस्टर रहे विक्की त्यागी के बेटे को दो अन्य साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व पुलिस व आरोपितों में धक्का-मुक्की भी हुई। टोल प्लाजा के सिक्योरिटी मैनेजर ने आरोपित पर साथियों सहित टोल प्लाजा पहुंचकर तोड़फोड़ करने तथा रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की थी।

loksabha election banner

रोहाना टोल प्लाजा के सिक्योरिटी मैनेजर व शाहपुर क्षेत्र के गांव गोयला निवासी कलेंद्र सिंह राठी ने शहर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि शनिवार रात करीब 8.30 बजे तीन युवक जिनमें से एक ने अपने को रक्षित पुत्र विक्की त्यागी निवासी गांव पावटी बताते हुए कहा कि अगर टोल चलाना है तो उसे एक लाख रुपये प्रति माह देना होगा। बताया कि उसने कहा कि उसे अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं है। सिक्योरिटी मैनेजर ने बताया कि उसे कहा कि वह अभी नया है इसलिए बता देता है कि वह विक्की त्यागी का लड़का है। रक्षित धमकी देकर चला गया। सिक्योरिटी मैनेजर ने कहा कि रविवार को टोल पर भारतीय किसान संगठन का धरना चल रहा था, उसी दौरान आरोपित रक्षित वहां आया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। आरोप है कि रक्षित ने टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। जिससे संपत्ति का नुकसान हुआ। मारपीट व हंगामे के कारण काफी देर तक टोल रुका रहा, जिसके चलते काफी गाड़ियां बिना टोल दिए ही गुजर गई, जिससे राजस्व का भी नुकसान हुआ। सिक्योरिटी मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित रक्षित व उसके साथी गौरव निवासी पावटी तथा रितिक निवासी कच्ची सड़क के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी से पहले हुई झड़प

रोहाना टोल प्लाजा पर रविवार को भारतीय किसान संगठन के धरने के दौरान विक्की त्यागी के बेटे रक्षित की गिरफ्तारी से पूर्व पुलिस से नोकझोंक हुई थी। रविवार को धरने के समय कुछ युवकों ने बेरीकेडिग कर टोल बंद करा दिया था। ड्यूटी पर सादे कपड़ों में मौजूद शहर कोतवाली के कांस्टेबल मुनेंद्र ने टोल बंद कराने का विरोध किया तो युवक उससे भिड़ गए। जिसके चलते शहर कोतवाली पुलिस ने मौके से दो युवकों को दबोच लिया। जिसका विरोध करते हुए वहां मौजूद रक्षित ने हंगामा किया। जिस पर उसकी बहस शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवान से हुई। जिसके उपरांत पुलिस रक्षित को दबोचकर गाड़ी में डालने के लिए आगे बढ़ी तो वहां मौजूद किसान कोतवाली की गाड़ी के आगे लेट गए। लेकिन पुलिस ने दूसरी गाड़ी मंगाकर रक्षित को उसमें डाल शहर कोतवाली भेज दिया।

---

राशिद अली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.