Move to Jagran APP

हादसे में बाइक सवार चाची-भतीजे की मौत

गांव भैसाना में ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक का संतुलन बिगडने से ट्रक की चपेट में आये बाइक सवार युवक व उसकी चाची की मौके पर मौत हो गयी। सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा। शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव बरवाला निवासी आ

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 10:56 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 10:56 PM (IST)
हादसे में बाइक सवार चाची-भतीजे की मौत
हादसे में बाइक सवार चाची-भतीजे की मौत

बुढ़ाना(बिजनौर) : भैसाना गांव में ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक का संतुलन बिगड़ने से ट्रक की चपेट में आये बाइक सवार युवक और उसकी चाची की मौके पर मौत हो गई।

loksabha election banner

शाहपुर थाना क्षेत्र के बरवाला गांव निवासी आसिफ (20) गुरुवार को बाइक द्वारा अपनी चाची अफसाना को लेकर रिश्तेदारी में गाजियाबाद जनपद के पसौंडा गांव गया था। शाम के समय वापस गांव लौटते समय मुजफ्फरनगर मार्ग पर भैसाना गांव के पास ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक की चपेट में आ गयी। इस घटना में दोनों सड़क पर गिरकर ट्रक के नीचे कुचले गए। घटना को देखकर आसपास के ग्रामीण व राहगीरों ने घटनास्थल की ओर दौड़ लगाई। ग्रामीणों ने पुलिस एवं एम्बुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस से सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मृतकों के परिजनों को सूचना दी। मृतकों की पहचान उनके पास से मिले आधार कार्ड से हुई। सूचना पर सीएचसी पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर ट्रक चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। चोर के खिलाफ तहरीर दी

संवाद सूत्र, पुरकाजी : कस्बा निवासी नसीम ने बताया कि बुधवार रात कस्बा निवासी नामजद आरोपी हमारे घर के बराबर में भारतीय स्टेट बैंक की ओर से ओर जीने पर चढने लगा तो बाहर खडे कुत्ते भौंकने लगे। जब वह छत पर पहुंचा तो बच्चे चिल्लाने लगे। जिससे उक्त आरोपी मौके से भाग गया। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में घुसते हुए और बाहर जाते हुए साफ दिखाई दे रहा है। आरोप लगाया के आरोपी एसबीआइ और घर में किसी घटना को अंजाम देना चाहता था। आरोपी पहले भी चोरी की घटना में जेल भी काट चुका है और अब जमानत पर बाहर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.