Move to Jagran APP

पिता-पुत्र सहित तीन उपद्रवी गिरफ्तार

जफ्फरनगर शहर कोतवाली पुलिस ने एक बदमाश को डोडा पाउर सहित दबोच लिया। एसआइ सुनील शर्मा ने बताया कि आदित्य कपूर पुत्र सुंदर लाल निवासी प्रेमपुरी को शक होने पर काली नदी पुल के पास से दबोच लिया गया। बताया कि तलाशी में आदित्य के पास से चार किलोग्राम डोडा पाउडर बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 11:42 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 06:06 AM (IST)
पिता-पुत्र सहित तीन उपद्रवी गिरफ्तार
पिता-पुत्र सहित तीन उपद्रवी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर जेएनएन। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उपद्रव करने के आरोप में पुलिस ने पिता-पुत्र सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। हंगामे के दौरान सीसीटीवी फुटेज में उनकी मौजूदगी दर्ज पाए जाने के बाद तीनों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने तीनों का चालान कर दिया।

loksabha election banner

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में 20 दिसंबर को शहर में बवाल व उपद्रव हुआ था। शहर कोतवाली क्षेत्र के मीनाक्षी चौक तथा थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मदीना चौक पर पथराव, तोड़फोड़ व आगजनी हुई थी। जिसके बाद शहर कोतवाली व थाना सिविल लाइन में 45 से अधिक मुकदमे दर्ज किये गए। 259 लोगों को नामजद तथा छह हजार से अधिक अज्ञात को आरोपित दर्शाया गया। पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर 73 लोगों को गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया था। एसएसपी के आदेश पर गठित एसआइटी ने सारे मामलों की विवेचना शुरू कर दी थी। जिसके बाद किसी भी आरोपित को सुबूत के बिना गिरफ्तार न करने की बात कही गई थी। जिसके उपरांत एसआइटी व थाना पुलिस ने घटना वाले दिन के वीडियो फुटेज व सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिग के आधार पर उपद्रवियों की पहचान शुरू की थी। थाना सिविल लाइन प्रभारी समयपाल अत्री ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मदीना चौक पर हुए उपद्रव में शामिल रहे तीन आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बताया कि इनमें इरफान शमशुद्दीन व उसके पुत्र फरमान निवासीगण जनकपुरी तथा मो. उमर पुत्र अनवर अली निवासी महमूद नगर मदीना चौक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सुबूत के तौर पर उपद्रव में शामिल होने के उनके फोटो भी जारी किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.