Move to Jagran APP

अवैध संबंधों में हुई थी शिक्षक की हत्या

मंसूरपुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान के जंगल में जीवना निवासी शिक्षक सुधीर की हत्या एक महिला से अवैध संबंधों के चलते की गई थी। पुलिस ने मामले का राजफाश करते हुए महिला के सास-ससुर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या में प्रयुक्त दो तमंचे भी बरामद कर लिए गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 11:12 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 11:12 PM (IST)
अवैध संबंधों में हुई थी शिक्षक की हत्या
अवैध संबंधों में हुई थी शिक्षक की हत्या

राजफाश

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मंसूरपुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान के जंगल में जीवना निवासी शिक्षक सुधीर की हत्या एक महिला से अवैध संबंधों के चलते की गई थी। पुलिस ने मामले का राजफाश करते हुए महिला के सास-ससुर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या में प्रयुक्त दो तमंचे भी बरामद कर लिए गए।

थाना प्रभारी निरीक्षक केपी सिंह ने बताया कि चार अक्टूबर को पुरबालियान में जीवना के शिक्षक सुधीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। छानबीन के दौरान पता चला कि सुधीर की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई। पुलिस ने जीवना निवासी हुसैना, उसकी पत्नी जैबुन, उसके दामाद गांव सांझक थाना शाहपुर निवासी सालिम और सालिम के दो दोस्त रिजवान व सलीम निवासीगण सांझक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उन्होंने सुधीर की हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस पूछताछ में हुसैना ने बताया कि उसकी पुत्रवधू से सुधीर के अवैध संबंध थे। उसका पुत्र सऊदी अरब में नौकरी करता है। अवैध संबंधों के कारण गांव में परिवार की बदनामी हो रही थी। इसी के चलते उसने अपनी पत्नी, दामाद और उसके दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। घटना के दिन सुधीर के पुरबालियान से जीवना की ओर चलते ही सालिम ने मोबाइल से सूचना दी। पहले से जंगल में घात लगाए खड़े रिजवान और सलीम ने ट्यूबवैल के पास सुधीर को रोककर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। रिजवान और सलीम की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त 315 बोर के दो तमंचे भी बरामद किए गए। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा लिखकर उन्हें जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.