Move to Jagran APP

युवा वर्ग को जगाने उतरेंगे सपा कार्यकर्ता

समाजवादी पार्टी ने स्वामी विवेकानंद जयंती पर छात्र-नौजवानों के हित के लिए अभियान चलाते हुए जिले में 25 से अधिक स्थानों पर युवा घेरा कार्यक्रम आयोजित करने की घोषणा की है। महावीर चौक स्थित सपा कार्यालय पर युवजन सभा बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष फिरोज अंसारी व संचालन सपा युवजन सभा के निवर्तमान प्रदेश सचिव अरशद मलिक ने किया। मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने बताया कि सपा युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव जैन व समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव जिया चौधरी ने कहा कि छात्र तथा नौजवानों के हित की लड़ाई केवल सपा ही लड़ती है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 11:35 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 11:35 PM (IST)
युवा वर्ग को जगाने उतरेंगे सपा कार्यकर्ता
युवा वर्ग को जगाने उतरेंगे सपा कार्यकर्ता

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी ने स्वामी विवेकानंद जयंती पर छात्र-नौजवानों के हित के लिए अभियान चलाते हुए जिले में 25 से अधिक स्थानों पर युवा घेरा कार्यक्रम आयोजित करने की घोषणा की है। महावीर चौक स्थित सपा कार्यालय पर युवजन सभा बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष फिरोज अंसारी व संचालन सपा युवजन सभा के निवर्तमान प्रदेश सचिव अरशद मलिक ने किया। मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने बताया कि सपा युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव जैन व समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव जिया चौधरी ने कहा कि छात्र तथा नौजवानों के हित की लड़ाई केवल सपा ही लड़ती है। युवजन सभा जिलाध्यक्ष फिरोज अंसारी, सपा छात्र नेता यूसुफ गौर आदि ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि स्वामी विवेकानंद जयंती पर उनके विचारों को सपा युवा घेरा कार्यक्रम के अंतर्गत कालेज व जिले के प्रमुख स्थानों पर आयोजित किया जाएगा। सपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष डा. इसरार अल्वी व युवा सपा नेता संदीप धनगर ने कहा कि भाजपा सरकार में युवाओं से नौकरी छीनी जा रही है। अत्याचार की सीमा लांघी जा रही है। सपा उनके हित की लड़ाई लड़ने से पीछे नहीं हटेगी। बबलू, तरुण शर्मा, रोमी खटीक, इरशाद चौहान, आलम त्यागी, नवेद रंगरेज, नियाज हैदर, आशीष खटीक, अर्जुन कश्यप, उमरेज कुरैशी आदि शामिल रहे।

loksabha election banner

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस ने गांवों में की बैठक

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। गांवों में बैठक कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। ग्राम प्रधानों का कार्यकाल खत्म हो चुका है। एडीओ पंचायत प्रशासक का दायित्व संभाल रहे हैं। अगले माह ग्राम पंचायत चुनावों का बिगुल बज सकता है। ऐसे में प्रशासन और पुलिस चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं। इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने रविवार को अपराधों पर अंकुश और चुनाव को लेकर कई गांवों में बैठक कर लोगों से झगड़ा, अपराधों और अवैध धंधों से बचने और भाईचारा से रहने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.