Move to Jagran APP

कृषि अपशिष्ट जले तो होगी कार्रवाई : एसडीएम

एसडीएम अजय कुमार अंबष्ट ने मंगलवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने क्षेत्रों में कृषि अपशिष्ट जलाने के मामले में निगरानी के आदेश दिए। कृषि

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 10:07 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 10:07 PM (IST)
कृषि अपशिष्ट जले तो होगी कार्रवाई : एसडीएम
कृषि अपशिष्ट जले तो होगी कार्रवाई : एसडीएम

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली के एसडीएम अजय कुमार अंबष्ट ने मंगलवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने क्षेत्रों में कृषि अपशिष्ट जलाने के मामले में निगरानी के आदेश दिए हैं। कृषि अपशिष्ट जलाने वालों और लापरवाही बरतने पर कर्मचारियों को भी कार्रवाई की चेतावनी दी गई। इसी आधार पर कई किसानों को नोटिस भेजे गए हैं।

loksabha election banner

तहसील सभागार में आयोजित लेखपालों, पुलिस समेत अन्य विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक में एसडीएम ने कृषि अपशिष्ट व कूड़ा जलाने के मामले में कड़े तेवर दिखाए। उन्होंने कहा कि पराली व कूड़ा आदि जलाने वालों के प्रति कोई सहानुभूति नहीं होगी। उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को क्षेत्र में कृषि अपशिष्ट जलाने वालों पर नजर रखने के आदेश दिए और लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी। बैठक में सीओ आशीष प्रताप सिंह, तहसीलदार भगत सिंह, नगर पालिका ईओ जयप्रकाश यादव, बाल विकास परियोजना अधिकारी राहुल गुप्ता, बीडीओ पवन विश्वकर्मा आदि अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.