Move to Jagran APP

टेंपो के पीछे लटका 'भविष्य'..फोटो वायरल

परवाही के कारण छोटे-छोटे बच्चे वाहनों पर लटक कर स्कूल आते जाते हैं। जिसके चलते किसी भी समय दुर्घटना होने की संभावना रहती है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 10:28 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 06:11 AM (IST)
टेंपो के पीछे लटका 'भविष्य'..फोटो वायरल
टेंपो के पीछे लटका 'भविष्य'..फोटो वायरल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मोरना क्षेत्र में डग्गामार वाहन संचालकों की लापरवाही के कारण छोटे-छोटे बच्चे वाहनों पर लटककर स्कूल आते-जाते हैं। स्वभाविक है कि ऐसे में किसी भी समय दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है। बुधवार को सोशल मीडिया पर टेंपो के पीछे जान जोखिम में डालकर लटके बच्चों का एक फोटो वायरल हुआ। ग्रामीणों ने एसएसपी से डग्गामार वाहनों के संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

भोपा थाना क्षेत्र में मोरना से भोकरहेड़ी, शुकतीर्थ, बिहारगढ़ आदि मार्गों पर भारी संख्या में डग्गामार वाहनों का संचालन हो रहा है। छोटे छोटे बच्चे टेंपो आदि के इधर उधर लटक कर स्कूल जाते हैं। इसके चलते किसी भी समय दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है। बुधवार को मोरना-शुकतीर्थ मार्ग पर टेंपो के पीछे लटक कर स्कूल जा रहे छात्रों का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें पीठ पर भारी बस्ता लादे अपनी सुरक्षा से बेपरवाह छात्र किसी प्रकार टेंपो पर लटके खड़े हैं। जरा सी चूक किसी भी बड़ी दुर्घटना को कब निमंत्रण दे दें, इसका एहसास भी अकल्पनीय है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि डग्गामार वाहनों के संचालक व्यक्तियों को सीट पर बैठाकर ले जाते हैं और छोटे-छोटे बच्चों को वाहनों के बाहर खड़े करते है। यह हाल तब है जबकि यातायात सुरक्षा को लेकर आए दिन स्कूल-कॉलेजों में जनजागरूकता के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। ग्रामीणों ने एसएसपी से डग्गामार वाहनों के संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.