Move to Jagran APP

पदाधिकारी से अभद्रता पर भाजपाइयों का हंगामा

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर पुलिस चौकी पर चेकिग के दौरान एक दारोगा ने भाजपा पदाधिकारी से अभद्रता कर दी। सूचना पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया और दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। मौके पर पहुंचे सीओ ने मामला शांत कराते हुए पटाक्षेप कराया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 09:22 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 09:22 PM (IST)
पदाधिकारी से अभद्रता पर भाजपाइयों का हंगामा
पदाधिकारी से अभद्रता पर भाजपाइयों का हंगामा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर पुलिस चौकी पर चेकिग के दौरान एक दारोगा ने भाजपा पदाधिकारी से अभद्रता कर दी। सूचना पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया और दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। मौके पर पहुंचे सीओ ने मामला शांत कराते हुए पटाक्षेप कराया।

loksabha election banner

भाजपा के नई मंडी मंडल अध्यक्ष राजेश पाराशर शुक्रवार दोपहर के समय बाइक पर भाजपा कार्यालय पर होने वाली बैठक में जा रहे थे। गांधीनगर पुलिस चौकी के सामने पुलिस ने उन्हें रोक लिया और मास्क न लगाने पर चालान करने की चेतावनी दी। उसी समय वहां बैठा एक दारोगा मौके पर पहुंचा। आरोप है कि दारोगा ने भाजपा नेता के साथ अभद्रता कर दी। सूचना पर कई भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए और हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ नई मंडी ने भाजपाइयों को शांत किया और दारोगा को अपना व्यवहार सुधारने की हिदायत दी। कुछ देर बाद नई मंडी कोतवाल योगेश शर्मा और सीओ ने भाजपा कार्यालय पर पहुंचकर दारोगा के व्यवहार के लिए खेद व्यक्त किया।

उधर, जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला और राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने एसएसपी से बात कर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा। बताया गया है कि दारोगा कोविड चेकिग टीम में शामिल है। एसएसपी अभिषेक यादव ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.