Move to Jagran APP

भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत पर हमले का प्रयास

मुजफ्फरनगर : सड़क पर टेंपो चालक से झगड़ रहे दो बाइक सवारों को ऐसा करने से मना करने

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 11:07 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 11:07 PM (IST)
भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत पर हमले का प्रयास

मुजफ्फरनगर : सड़क पर टेंपो चालक से झगड़ रहे दो बाइक सवारों को ऐसा करने से मना करने पर उन्होंने भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत पर हमला करने का प्रयास किया। इसके बाद भाकियू प्रवक्ता के गनर ने उन्हें ललकारा तो आरोपित बाइक छोड़कर भाग गए। शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपितों की बाइक कब्जे में लेकर जांच शुरू की। भाकियू कार्यकर्ताओं ने आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर वहलना कट पर जाम लगा दिया। बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस ने घासीपुरा के दो युवकों को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत के परिवार में शुक्रवार को शादी है। समारोह का आयोजन वहलना चौक के समीप नंदगांव बैंक्वेट हॉल में रखा गया है। गुरुवार अपराह्न करीब एक बजे भाकियू प्रवक्ता शादी समारोह की तैयारियों का जायजा लेकर मंडप से किसी कार्य से कार से वहलना चौकी जा रहे थे। इस बीच रास्ते में बाइक सवार दो युवक टेंपो चालक से किसी बात को लेकर झगड़ रहे थे। आरोप है कि राकेश टिकैत ने रास्ते में खड़ी बाइक हटाने को कहते हुए दोनों युवकों को टेंपो चालक से न झगड़ने की ताकीद की तो आरोपित गाली-गलौज पर उतर आए और टिकैत पर हमले का प्रयास किया। राकेश टिकैत की कार आगे बढ़ी तो दोनों बाइक सवारों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। दोनों बाइक सवारों ने मेरठ रोड पर एमडीए कार्यालय के सामने आकर उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। इसके बाद कार में सवार राकेश टिकैत के गनर ने कार से उतरकर आरोपितों को ललकारा। भाकियू जिलाध्यक्ष राजू अहलावत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने वहलना कट पर जाम लगा दिया और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया। जानकारी मिलने पर एडीएम प्रशासन अमित ¨सह और सीओ हरीश भदौरिया घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खोलवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.