Move to Jagran APP

Encounter in Muzaffarnagar: पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा शातिर बदमाश, चोरी की बाइक व तमंचा बरामद

मुखबिर से सूचना मिली थी कि फरार हुआ चौथा बदमाश शहर कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड बाईपास पर किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा है।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 01:13 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 01:15 AM (IST)
Encounter in Muzaffarnagar: पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा शातिर बदमाश, चोरी की बाइक व तमंचा बरामद
Encounter in Muzaffarnagar: पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा शातिर बदमाश, चोरी की बाइक व तमंचा बरामद

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शहर कोतवाली पुलिस ने शामली रोड बाईपास पर काली नदी के समीप हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को दबोच लिया। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। बदमाश से चोरी की एक बाइक व तमंचा बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार दबोचा गया बदमाश सोमवार सुबह गोकशों की धरपकड़ के दौरान फरार हो गया था। पकड़ा गया बदमाश शातिर गोकश है और गोकशी के इस पर 1 दर्जन से अधिक मुकदमे हैं । 

loksabha election banner

मुखबीर ने दी सूचना

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अनिल कपरवान ने बताया कि सोमवार को सुबह मिमलाना रोड पर पुलिस ने हाजी दूध डेयरी पर गोकशी की सूचना पर दबिश दी थी। दबिश के दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया था। जबकि एक फरार हो गया था। मुखबिर से सूचना मिली थी कि फरार हुआ चौथा बदमाश शहर कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड बाईपास पर किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा है।

पुलिस की घेराबंदी की

उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस ने आसपास की घेराबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया। रात करीब 12:00 बजे एक संदिग्ध बाइक से जाता हुआ नजर आया। जिसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने बाइक एक तरफ मोड़ कर पुलिस पर फायरिंग की। बताया कि जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया। दबोचे गए बदमाश की पहचान चुन्नू पुत्र क़य्यूम निवासी गांव सुजरू के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि बदमाश से एक स्प्लेंडर बाइक व 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ। बताया कि पकड़ा गया बदमाश शातिर है, और उस पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे हैं। सोमवार सुबह भी बदमाश की धरपकड़ के लिए छापामारी की गई थी लेकिन वह फरार हो गया था। जबकि तीन गोकशों को गिरफ्तार कर लिया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.