Move to Jagran APP

जानलेवा हमले के फरार आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

व्यायाम करने के लिए जिम जा रहे युवकों पर कोंचा से हमलाकर लहूलुहान करने के फरार आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार है जबकि दूसरा आरोपित अभी तक फरार है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कोंचा भी बरामद किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 12:40 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 12:40 AM (IST)
जानलेवा हमले के फरार आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
जानलेवा हमले के फरार आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। व्यायाम करने के लिए जिम जा रहे युवकों पर कोंचा से हमलाकर लहूलुहान करने के फरार आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार है, जबकि दूसरा आरोपित अभी तक फरार है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कोंचा भी बरामद किया है।

loksabha election banner

बसेड़ा चौकी प्रभारी राकेश गौतम ने बताया कि बीते पांच जनवरी की शाम को बसेड़ा निवासी दो युवक वशिष्ठ कुमार व अर्जुन मलिक बस स्टैंड के पास स्थित जिम में व्यायाम करने जा रहे थे। तभी मूंगफली बेच रहे पिता-पुत्रों ने उन पर कोंचा से हमला कर जान से मारने का प्रयास करते हुए लहूलुहान कर दिया। घायल वशिष्ठ के पिता सुधीर ने आरोपितों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार को पुलिस ने फरार आरोपित संजीद निवासी बसेड़ा को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कोंचा भी बरामद कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपित शाहरुण अभी तक फरार चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि घटना के आरोपित संजीद निवासी बसेड़ा को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। शीघ्र ही दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक राकेश गौतम, कांस्टेबल जीतेंद्र सिंह व राशिद आदि मौजूद रहे। मारपीट कर युवक को घायल किया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। घर में जबरदस्ती घुसकर पुत्र के साथ गाली-गलौज, लाठी-डंडे से मारपीट का आरोप लगाते हुए पिता ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है। थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी रामानंद ने दी तहरीर में बताया कि वह मुजफ्फरनगर के रामपुरी में रहता है, जबकि पुत्र अजय रसूलपुर गांव में रहकर खेती करता है। तीन दिन पहले अजय घर में बैठा हुआ था। आरोप है कि तभी गांव के मोहित पुत्र सूबेसिंह, अंकित पुत्र रामचरण, राहुल व अंकित पुत्रगण रणधीर ने एकराय होकर घर में घुसकर गाली-गलौज की और लाठी-डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मेरे पुत्र के शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.