Move to Jagran APP

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर जागरूकता की दिलाई शपथ

छपार कस्बे में मंगलवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया गया। ग्राम पंचायत कार्यालय पर लेखपाल सियानंद सिंह ने ग्रामीणों को शपथ दिलाकर मतदान के प्रति जागरूक किया। उन्होंने ग्रामीणों को हम भारत के नागरिक लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए यह शपथ लेते हैं कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 11:39 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 11:39 PM (IST)
राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर जागरूकता की दिलाई शपथ
राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर जागरूकता की दिलाई शपथ

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। छपार कस्बे में मंगलवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया गया। ग्राम पंचायत कार्यालय पर लेखपाल सियानंद सिंह ने ग्रामीणों को शपथ दिलाकर मतदान के प्रति जागरूक किया। उन्होंने ग्रामीणों को हम भारत के नागरिक, लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए यह शपथ लेते हैं कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे। स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए, निर्भीक होकर धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। ग्राम प्रधान जुबैर, नवाजिश, दीपक कुमार, शुभम, वसीम व सरफराज शहजाद आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

कर्मचारी मतदान प्रशिक्षण में, बैंकों में कामकाज ठप

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जानसठ में बैककर्मियों के मतदान के लिए प्रशिक्षण में होने के कारण सभी बैंकों में कामकाज बंद रहा, जिसके चलते लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

कस्बे में बैंक कर्मचारियों के मतदान के लिए होने वाले प्रशिक्षण में शामिल होने के कारण कुछ कर्मचारी उपस्थित रहे, जिसके चलते लेनदेन का काम नहीं हो सका। पैसे निकालने व जमा करने आए लोगों को बैंक के गेट बंद देखकर मायूसी हाथ लगी।

चुनाव को लेकर एल्डर कमेटी की घोषणा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली तहसील बार एसोसिएशन चुनाव की सरगर्मियां शुरू हो गई हैं। जनरल हाउस की मीटिग में बार एसोसिएशन कार्यकारिणी का चुनाव कराने के लिए सर्वसम्मति से एल्डर कमेटी की घोषणा की गई। सत्यप्रकाश सैनी चेयरमैन, मोहम्मद अरशद व प्रदीप कुमार को सदस्य चुना गया। बार एसोसिएशन कार्यकारिणी का चुनाव कराने हेतु वर्ष 2022 की सदस्यता, मतदाता सूची व नान रेजीडेंस सदस्यता सूची प्रार्थना-पत्र के साथ प्रस्तुत की गई। एल्डर कमेटी से सदस्यता व मतदाता सूची के अनुसार बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी का चुनाव कराकर उसके परिणाम की घोषणा समय से कराने का आग्रह किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.