Move to Jagran APP

ईद-उल-अजहा के मद्देनजर बाजारों में उमड़ी भीड़

ईद-उल-अजहा का पर्व बुधवार को मनाया जाएगा। खतौली में त्योहार को लेकर मंगलवार को बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ी। कस्बे के प्रमुख बाजारों में लोगों ने ईद-उल-अजहा के मद्देनजर खरीदारी की। कपड़ों समेत घरेलू सामान खरीदने के लिए लोग बाजार में नजर आए। खरीदारी के वक्त शारीरिक दूरी का पालन होता दिखाई नहीं दिया। सुरक्षा के चलते फोर्स ने गश्त किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 06:57 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 06:57 PM (IST)
ईद-उल-अजहा के मद्देनजर बाजारों में उमड़ी भीड़
ईद-उल-अजहा के मद्देनजर बाजारों में उमड़ी भीड़

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। ईद-उल-अजहा का पर्व बुधवार को मनाया जाएगा। खतौली में त्योहार को लेकर मंगलवार को बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ी। कस्बे के प्रमुख बाजारों में लोगों ने ईद-उल-अजहा के मद्देनजर खरीदारी की। कपड़ों समेत घरेलू सामान खरीदने के लिए लोग बाजार में नजर आए। खरीदारी के वक्त शारीरिक दूरी का पालन होता दिखाई नहीं दिया। सुरक्षा के चलते फोर्स ने गश्त किया।

loksabha election banner

बुधवार को ईद-उल-अजहा के पर्व के चलते बाजारों में खासी भीड़ रही। बिद्दीबाड़ा बाजार में बैरियर लगाकर ई-रिक्शा और दुपहिया वाहनों का प्रवेश को रोका गया। बड़ा बाजार, बिद्दीवाड़ा, अशोका मार्केट आदि में महिलाओं, युवतियों व बच्चों ने कपड़े, जूते व साज-सज्जा का सामान खरीदा। सूखे मेवा और खाद्य वस्तुएं भी खरीदीं। ईद को लेकर पुलिस और प्रशासन सर्तक रहा। फोर्स ने बाजारों में पैदल गश्त किया। वहीं एसडीएम इंद्रकांत द्विवेदी ने नगर पालिका परिषद को साफ-सफाई व जलापूर्ति के विशेष ध्यान देने को निर्देशित किया। पुलिस फोर्स को सिविल वर्दी में तैनात किया गया। जानसठ तिराहा, बड़ा बाजार, बिद्दीवाड़ा और जानसठ व रेलवे रोड पर गश्त बढ़ाई गई। - - - -

ककरौली स्टेट बैंक में कनेक्टिविटी ना आने से ग्राहक परेशान

ककरौली: भारतीय स्टेट बैंक में गत दो दिनों से कनेक्टिविटी न आने से ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

गांव ककरौली की भारतीय स्टेट बैंक शाखा में ग्राहकों को पिछले दो दिनों से कनेक्टिविटी ने आने से क्षेत्र के ककरौली, खाईखेड़ा, तेवड़ा ,बहेड़ा सादात ,कड़ी व खोखनी आदि दर्जनों गांव के ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक जगदीश प्रसाद ने बताया की रोस्टर बाक्स फुंकने के कारण कनेक्टिविटी में समस्या आ रही थी। जिसे ठीक करा दिया गया है। और अब ग्राहकों को सुचारू रूप से सेवा दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.