Move to Jagran APP

गठबंधन प्रत्याशी सौरभ स्वरूप का विरोध

सदर सीट से गठबंधन प्रत्याशी सौरभ स्वरूप का लगातार विरोध हो रहा है। बुधवार को भी ब्राह्मण समाज के लोगों ने सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी के आवास पर प्रदर्शन किया और प्रत्याशी बदलने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 12:19 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 12:19 AM (IST)
गठबंधन प्रत्याशी सौरभ स्वरूप का विरोध
गठबंधन प्रत्याशी सौरभ स्वरूप का विरोध

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सदर सीट से गठबंधन प्रत्याशी सौरभ स्वरूप का लगातार विरोध हो रहा है। बुधवार को भी ब्राह्मण समाज के लोगों ने सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी के आवास पर प्रदर्शन किया, और प्रत्याशी बदलने की मांग की।

loksabha election banner

सदर सीट पर स्वर्गीय पूर्व राज्यमंत्री चितरंजन स्वरूप के छोटे बेटे सौरभ स्वरूप उर्फ बंटी को रालोद कोटे से टिकट दिया गया है। इस सीट से सौरभ स्वरूप के अलावा उनके बड़े भाई गौरव स्वरूप और सपा नेता राकेश शर्मा भी टिकट मांग रहे थे। तीनों ने कई दिनों तक लखनऊ में डेरा डाले रखा। सौरभ स्वरूप का टिकट होने पर ब्राह्मण समाज के लोग लगातार विरोध कर रहे हैं। बुधवार को उन्होंने सपा जिलाध्यक्ष के आवास के बाहर प्रदर्शन करते हुए कहा कि सपा ने ब्राह्मण समाज की अनदेखी की है। प्रदर्शनकारियों ने सपा जिलाध्यक्ष की गाड़ी को घेर लिया। प्रमोद त्यागी ने समझाते हुए कहा कि पार्टी हाईकमान का निर्णय है। उन्होंने कहा कि आपकी भावनाओं के बारे में पार्टी हाईकमान को अवगत करा दिया है। वहीं, दोपहर बाद टाउनहाल पर भी विरोध प्रदर्शन किया गया।

भाजपा विधायक का विरोध, वीडियो वायरल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मंसूरपुर के मुनव्वरपुर कलां गांव में बुधवार को खतौली विधानसभा सीट के भाजपा विधायक व प्रत्याशी विक्रम सैनी का विरोध किया गया। नारेबाजी भी की गई। विक्रम सैनी शाम को गांव मुनव्वरपुर में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने विधायक को घेरकर विरोध किया और वापस जाओ के नारे लगाए। इसी बीच कुछ अन्य ग्रामीण वहां पहुंचे और विरोध कर रहे लोगों को समझाकर शांत किया। इसके बाद विधायक बिना संपर्क किए ही लौट गए। नारेबाजी करने वाले किसी दूसरे प्रत्याशी के समर्थक बताए जा रहे हैं। नारेबाजी का वीडियो भी वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.