Move to Jagran APP

दो माह के मासूम संग वोट डालने पहुंची मां

पुरकाजी में एमएलसी चुनाव को लेकर मतदाताओं में भारी उत्साह नजर आया। युवा सबसे ज्यादा मत डालने मतदान केंद्र तक पहुंचे। बरला से विवाहिता दो माह के बच्चे व पति संग वोट डालने मतदान केंद्र पर पहुंची। पहले पति तरुण ने वोट डाला। पत्नी नेहा त्यागी ने दो माह के बच्चे दिव्यम् को पति को सौंपा तथा खुद मतदान की लाइन में लग गई। वोट डालने के बाद दोनों ने कहा कि कोई भी चुनाव हो हम सभी को अपना वोट जरूर डालना चाहिए। कहा कि स्वस्थ व सबल लोकतंत्र के लिए वोट जरूर डालनी चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 12:20 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 12:20 AM (IST)
दो माह के मासूम संग वोट डालने पहुंची मां
दो माह के मासूम संग वोट डालने पहुंची मां

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में एमएलसी चुनाव को लेकर मतदाताओं में भारी उत्साह नजर आया। युवा सबसे ज्यादा मत डालने मतदान केंद्र तक पहुंचे। बरला से विवाहिता दो माह के बच्चे व पति संग वोट डालने मतदान केंद्र पर पहुंची। पहले पति तरुण ने वोट डाला। पत्नी नेहा त्यागी ने दो माह के बच्चे दिव्यम् को पति को सौंपा तथा खुद मतदान की लाइन में लग गई। वोट डालने के बाद दोनों ने कहा कि कोई भी चुनाव हो हम सभी को अपना वोट जरूर डालना चाहिए। कहा कि स्वस्थ व सबल लोकतंत्र के लिए वोट जरूर डालनी चाहिए। मुस्लिम महिला मतदाताओं में भी दिखी मतदान की जागरूकता

loksabha election banner

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मोरना ब्लाक मुख्यालय पर मेरठ खंड एमएलसी के लिए बनाए गए मतदान केंद्र पर शिक्षक मतदाताओं के लिए एक बूथ व स्नातक मतदाताओं के लिए दो बूथ बनाए गए थे। तीनों बूथों पर क्षेत्र के 58 गांवों के 1678 मतदाता स्नातक व 169 शिक्षक मतदाताओं के वोट थे। मतदान के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। सवेरे आठ बजे मतदान प्रारंभ हुआ। दोपहर के बाद मतदाताओं की भीड़ लगनी शुरू हुई। स्नातक के बूथ पर मतदाताओं की लंबी कतार लगी रही। मुस्लिम महिला मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग करने में जागरुकता दिखाई। वहीं, भंडूर गांव की महिला निशा त्यागी अपने बच्चे को साथ लेकर बूथ पर पहुंची और मत का प्रयोग किया। क्षेत्र के मुस्लिम बहुल गांव ककरौली, तिस्सा, तेवड़ा, जौली व सीकरी की मुस्लिम महिला मतदाताओं ने भी मोरना बूथ पर पहुंचकर अपने मत का प्रयोग किया। एसपी देहात नैपाल सिंह, एसडीएम जानसठ अजय अंबस्ट व उम्मीदवार हेमसिंह पुंडीर आदि भी बूथ पर पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.