Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर: पत्‍नी से अवैध संबंध के शक में शराब में जहर मिलाकर साथी को मार डाला, फिर नदी में फेंका

मुजफ्फरनगर में लापता युवक का शव पुलिस ने काली नदी से गुरुवार को बरामद कर लिया। मृतक के साथी ने पत्नी से अवैध संबंध के चलते शराब में जहर देकर मार डाला। हाथ-पैर में पत्थर बांधकर शव को नदी में फेंक दिया। हत्‍यारोपित से पूछताछ के बाद मामला सामने आया।

By Himanshu DiwediEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 07:23 PM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 07:23 PM (IST)
मुजफ्फरनगर: पत्‍नी से अवैध संबंध के शक में शराब में जहर मिलाकर साथी को मार डाला, फिर नदी में फेंका
मुजफ्फरनगर में युवक को शराब में जहर देकर हत्‍या कर दी गई।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। रामपुर तिराहे से लापता युवक का शव पुलिस ने काली नदी से गुरुवार को बरामद कर लिया। मृतक के साथी ने पत्नी से अवैध संबंध के चलते शराब में जहर देकर मार डाला। हाथ-पैर में पत्थर बांधकर शव को नदी में फेंक दिया। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश कर दिया।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने थाना छपार में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि सहारनपुर जनपद के गांव तेल्हेड़ी थाना देवबंद निवासी मोहित कश्यप (20) पुत्र पूरण सिंह, रामपुर गांव निवासी सूरज पुत्र मजनू उर्फ ताराचंद के साथ प्लम्बर का कार्य करता था। 29 दिसंबर की शाम को वह अचानक लापता हो गया। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराते हुए उसके साथी सूरज पर अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई थी। पुलिस ने शक के आधार पर सूरज को हिरासत में लेकर सख्ती से पुछताछ की तो वह टूट गया। उसने पुलिस को बताया कि मोहित के उसकी पत्नी के साथ अवैध सम्बंध थे। इससे मोहित की हत्या करने का प्लान बनाया। वह मोहित को शराब की दावत करने के लिए मुजफ्फरनगर-सहारनपुर मार्ग पर स्थित काली नदी पर ले गया। नदी के किनारे बैठकर दोनों शराब पीने लगे। नशा होने पर सूरज ने मोहित के गिलास में जहर मिला दिया। जिसे पीने से उसकी मौत हो गई।

मौत के बाद उसने उसके हाथ-पैर में पत्थर बांधकर रेलवे पुल के नीचे पानी में डूबा दिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शव को नदी से निकालवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से दो प्लास्टिक के गिलास, दो ढक्कन, मफलर, रस्सी, सिगरेट का खाली पैकेट, नमकीन का खाली पैकेट, माचिस, प्लास्टिक का सफेद कट्टा, दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध हत्या कर शव को छिपाने का मुकदमा दर्ज करते हुए चालान कर दिया। घटना का राजफाश करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह, रामपुर तिराहा चौकी इंचार्ज रविशंकर पांडेय, हेडकांस्टेबल रामवीर सिंह, कांस्टेबल होमपाल सिंह आदि मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.