Move to Jagran APP

किन्नर के दो पक्षों में मारपीट, पुलिस चौकी पर हंगामा

खतौली में किन्नरों के दो पक्षों में गुरुवार को क्षेत्र में बधाई मांगने को लेकर मारपीट हो गई। दो किन्नर घायल हो गए जिन्हें सीएचसी पर भर्ती कराया गया। दोनों पक्षों ने भूड़ पुलिस पर हंगामा किया। किन्नरों ने एक-दूसरे के विरुद्ध तहरीर दी हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 12:26 AM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 12:26 AM (IST)
किन्नर के दो पक्षों में मारपीट, पुलिस चौकी पर हंगामा
किन्नर के दो पक्षों में मारपीट, पुलिस चौकी पर हंगामा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में किन्नरों के दो पक्षों में गुरुवार को क्षेत्र में बधाई मांगने को लेकर मारपीट हो गई। दो किन्नर घायल हो गए, जिन्हें सीएचसी पर भर्ती कराया गया। दोनों पक्षों ने भूड़ पुलिस पर हंगामा किया। किन्नरों ने एक-दूसरे के विरुद्ध तहरीर दी हैं।

loksabha election banner

ढाकन चौक मोहल्ला निवासी किन्नर रेखा रानी ने बुधवार को थाने पर तहरीर दी, जिसमें नकली किन्नरों पर उनके क्षेत्र में बधाई मांगने का आरोप लगाया था। इससे गुस्साएं भूड़ के किन्नरों ने गुरुवार को रेखा, सीमा, गीता, रिहम व छोटी आदि पर हमला बोल दिया। जमकर मारपीट हुई। सीमा और गीता घायल हो गए। घायल किन्नर भूड़ पुलिस चौकी पर पहुंचे और कार्रवाई को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने किन्नरों को समझाकर शांत किया। किन्नर रेखा ने आरोप लगाया कि युवक अबरार किन्नर बनकर लोगों को परेशान कर रहा है और साथियों संग उनके क्षेत्र में बधाई वसूल रहा है। उन्हें क्षेत्र में आने पर धमकी दी जाती है। उधर, किन्नरों के दूसरे पक्ष ने भी पुलिस चौकी पर हंगामा किया और आरोप लगाया कि उन्हें क्षेत्र से भगाने की धमकी दी जा रही है। किन्नर हिना ने कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि शिकायत मिली है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

तालाब में डूबने से बालक की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल में खेलते समय तालाब में डूबने से बालक की मौत हो गयी। स्वजन ने गांव के ही युवकों पर रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हैबतपुर गांव के लोगों ने बताया कि गुरुवार सुबह तरुण हम उम्र बालकों लविश व आयुष के साथ तालाब के किनारे खेल रहा था। इसी बीच तालाब में डूब गया। बच्चों के बताने पर स्वजन दौड़े और बालक को निकालकर सीएचसी ले गये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृत बालक के पिता सोहनलाल वाल्मीकि का आरोप है कि कुछ पड़ोसी आए दिन उनसे झगड़ते रहते हैं। एक दिन पहले पड़ोसियों ने जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने आरोप लगाया है कि मेरे पुत्र की रंजिशन हत्या की गयी है। थाना प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि सोहनलाल ने गांव के मिथुन, प्रदीप व योगेश के विरुद्ध घर में घुसकर खुद व पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.