Move to Jagran APP

चुनाव में गड़बड़ी की तो खैर नहीं

विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस पुख्ता बंदोबस्त करने में जुटी है। डीएम-एसएसपी ने शहर में पुलिस पीएसी और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ पैदल मार्च किया और शरारती तत्वों को कार्रवाई की चेतावनी दी। इतना ही नहीं दोनों अधिकारियों ने नागरिकों से बिना भय के मतदान करने की अपील की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 11:24 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 11:24 PM (IST)
चुनाव में गड़बड़ी की तो खैर नहीं
चुनाव में गड़बड़ी की तो खैर नहीं

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस पुख्ता बंदोबस्त करने में जुटी है। डीएम-एसएसपी ने शहर में पुलिस, पीएसी और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ पैदल मार्च किया और शरारती तत्वों को कार्रवाई की चेतावनी दी। इतना ही नहीं दोनों अधिकारियों ने नागरिकों से बिना भय के मतदान करने की अपील की है।

loksabha election banner

डीएम चंद्रभूषण सिंह और एसएसपी अभिषेक यादव ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को शहर में पैदल मार्च किया। दोनों अधिकारियों ने चुनाव में शरारत करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। एसएसपी ने चुनाव में निडर होकर नागरिकों से वोट डालने की अपील की। इतना ही नहीं यदि कोई प्रत्याशी शराब बांटता है, वोटरों को धमकाता है या आचार संहिता का उल्लंघन करता है तो हेल्पलाइन नंबर पर सूचना देने के लिए कहा। इस दौरान एएसपी कृष्ण विश्नोई, एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, शहर कोतवाल आनंददेव मिश्रा, सिविल लाइन इंस्पेक्टर बीएस रावत, नई मंडी कोतवाल पंकज पंत समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे। पैरामिलिट्री फोर्स को किया ब्रीफ

विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए जिले में बड़ी संख्या में पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है। गुरुवार को एसएसपी ने पैरामिलिट्री फोर्स के अधिकारियों और जवानों को ड्यूटी के बारे में ब्रीफ किया। मतदान के दौरान सतर्क रहने, शरारती तत्वों पर नजर रखने के साथ कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने और सैनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए कहा। इसके अलावा पोलिग बूथ पर आने वाले वृद्ध और दिव्यांग लोगों की मदद करने के आदेश दिए।

मोहम्मद मुकीम बने अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। समाजवादी पार्टी की अल्पसंख्यक सभा ने पुरकाजी के सुवाहेड़ी निवासी मोहम्मद मुकीम को प्रदेश सचिव बनाया है। घर पहुंचने पर समर्थकों ने सचिव को मिठाई खिलाकर स्वागत किया। जिले में समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सतीश गुर्जर ने गुरुवार को लखनऊ से कस्बे में पहुंचकर बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की संस्तुति पर समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष शकील नदवी ने मोहम्मद मुकीम को सभा में प्रदेश सचिव बनाया है। घर पहुंचने पर मुकीम ने समर्थकों संग ़खुशी मनाई। कहा कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। इस दौरान विनय पाल, दिलशाद राणा, अब्दुल्ला, अहसान, दीपक गुर्जर, जावेद आलम व अब्दुल मन्नान आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.