Move to Jagran APP

सहायक आयुक्त से अभद्रता, सिपाहियों से हाथापाई की कोशिश

दिल्ली से बिना बिल के परचून का माल ला रही गाड़ी पकड़ने पर हंगामा हो गया। राज्य वस्तु एवं सेवाकर (एसजीएसटी) की सचल दल की कार्रवाई से गाड़ी चालक बिफर पड़ा और सहायक आयुक्त के साथ अभद्रता कर दी। विरोध करने पर सचल दल के सिपाहियों के साथ हाथापाई की कोशिश की गई। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 11:31 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 11:31 PM (IST)
सहायक आयुक्त से अभद्रता, सिपाहियों से हाथापाई की कोशिश
सहायक आयुक्त से अभद्रता, सिपाहियों से हाथापाई की कोशिश

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। दिल्ली से बिना बिल के परचून का माल ला रही गाड़ी पकड़ने पर हंगामा हो गया। राज्य वस्तु एवं सेवाकर (एसजीएसटी) की सचल दल की कार्रवाई से गाड़ी चालक बिफर पड़ा और सहायक आयुक्त के साथ अभद्रता कर दी। विरोध करने पर सचल दल के सिपाहियों के साथ हाथापाई की कोशिश की गई। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।

loksabha election banner

राज्य वस्तु एवं सेवाकर के सहायक आयुक्त मयंक सिघल ने बताया कि गुरुवार रात्रि उन्हें सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में बिना बिल के माल लाया जा रहा है। गाड़ी का पीछा किया गया। यह गाड़ी लगातार लोकेशन बदलती रही। अंत में खतौली के बुढ़ाना रोड पर गाड़ी को पकड़ा गया तो यहां एक गोदाम के बाहर माल उतारा जा रहा था। माल संबंधित कागजात पूछने पर चालक ने अभद्रता की। उसने अपने कई अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। जिन्होंने गाड़ी पकड़ने पर हंगामा खड़ा कर दिया। सचल दल के सिपाहियों ने विरोध जताया तो उनसे भी हाथापाई की कोशिश की गई। सहायक आयुक्त ने बताया कि खतौली पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति को संभाला और चालक को हिरासत में लिया। गाड़ी को माल समेत कब्जे में लिया गया है। इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है। इसके बाद ही जुर्माना तय होगा। गाड़ी को बिना बिल आदि दिखाए नहीं छोड़ा जाएगा। इन्होंने कहा..

खतौली क्षेत्र में एक गाड़ी पकड़ने पर कुछ लोगों ने हंगामा किया था। विभागीय एक अधिकारी के साथ अभद्रता की गई। उन्हें बचाने आए सिपाहियों से भी दु‌र्व्यवहार कर हाथापाई की कोशिश की गई। विभागीय स्तर से कार्रवाई की जा रही है।

-एसके शुक्ला, संयुक्त आयुक्त, जीएसटी विभाग

बुढ़ाना रोड पर गुरुवार रात्रि को जीएसटी विभाग अधिकारियों, सिपाहियों के साथ दु‌र्व्यवहार की सूचना मिली थी। मामले में किसी भी पक्ष ने थाने पर लिखा-पढ़ी नहीं कराई है। तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-एचएन सिंह, इंस्पेक्टर, खतौली थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.