Move to Jagran APP

हरियाणा मार्का अवैध शराब की सात बोतल के साथ गिरफ्तार

चरथावल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर हरियाणा मार्का अवैध शराब की सात बोतल बरामद किया। थाना प्रभारी धर्मेद्र सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर दधेड़ू चौकी इंचार्ज राजकुमार पुलिस टीम के साथ लुहारी खुर्द गेट के पास पहुंचे तो बाइक सवार दो आरोपित भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों को दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से प्लास्टिक के थैले से हरियाणा मार्का शराब की सात बोतल तमंचा व बाइक बरामद हुई। पकड़े गये व्यक्तियों ने अपने नाम बृजेश पुत्र रघुवीर निवासी रसूलपुर मुदस्सिर पुत्र काजिम निवासी दधेड़ू खुर्द बताए हैं। पुलिस ने दोनों का चालान कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 11:05 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 11:05 PM (IST)
हरियाणा मार्का अवैध शराब की सात बोतल के साथ गिरफ्तार
हरियाणा मार्का अवैध शराब की सात बोतल के साथ गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर हरियाणा मार्का अवैध शराब की सात बोतल बरामद किया। थाना प्रभारी धर्मेद्र सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर दधेड़ू चौकी इंचार्ज राजकुमार पुलिस टीम के साथ लुहारी खुर्द गेट के पास पहुंचे तो बाइक सवार दो आरोपित भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों को दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से प्लास्टिक के थैले से हरियाणा मार्का शराब की सात बोतल, तमंचा व बाइक बरामद हुई। पकड़े गये व्यक्तियों ने अपने नाम बृजेश पुत्र रघुवीर निवासी रसूलपुर, मुदस्सिर पुत्र काजिम निवासी दधेड़ू खुर्द बताए हैं। पुलिस ने दोनों का चालान कर दिया है। प्लास्टिक पाइपों पर फर्जी मोहर लगाकर बेचने का प्रयास

loksabha election banner

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। फर्जी तरीके से पंजाब के पाइप रुड़की ले जाकर बेच रहे चालक को हिरासत में लेकर पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है। देर रात मोदीनगर निवासी चालक ट्रक में प्लास्टिक के पाइप भरकर उत्तराखंड के रुड़की जा रहा था। पुलिस को शिकायत मिली की पंजाब की कंपनी के प्लास्टिक पाइपों पर गाजियाबाद की कंपनी की मोहर लगाकर फर्जीवाड़े से बेचे जा रहे हैं। पुलिस ने रात में ही चालक को हिरासत में लेकर ट्रक कब्जे में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक जीतेंद्र सिंह यादव ने बताया कि शिकायत पर जांच चल रही है।

चोरों का आतंक, दर्जनों नलकूपों पर चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। ककरौली क्षेत्र के खेड़ी फिरोजाबाद कम्हेड़ा में लगभग एक दर्जन नलकूप की मोटर चोरों ने चोरी कर ली। इससे ग्रामीणों में आक्रोश है। खेड़ी फिरोजाबाद कम्हेड़ा के जंगल में चोरों ने रात में लगभग एक दर्जन ट्यूबवेल से मोटर चोरी कर लिया। खेड़ी फिरोजाबाद के किसान जाहिद, हाजी, इलियास, अमजद, अफसर अली, जावेद, कम्हेड़ा गांव के बरकत, रहमत, मुजम्मिल आदि किसानों के मोटर चोरी हुए हैं।

युवक दबोचा, डोडा पोस्त बरामद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रामराज पुलिस ने जांच अभियान के दौरान तारापुर मोड़ के निकट से महमूदपुर मुंगर गांव निवासी जोगा सिंह को गिरफ्तार कर एक किलो डोडा पोस्त बरामद किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया। चाकू से हमलाकर किया लहूलुहान

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार क्षेत्र के दत्तियाना गांव निवासी कल्लू ने गांव के ही दूसरे समुदाय के व्यक्ति को 11,500 रुपये उधार दिये थे। कई बार मांगने पर भी उसने रुपये वापस नहीं किए। सोमवार को कल्लू ने आरोपित को फोन कर रुपये वापस मांगे, परंतु उसने देख लेने की धमकी देकर फोन काट दिया और कुछ समय बाद ही कल्लू के घर पहुंच गया और चाकू से हमलाकर दिया। हाथ में चाकू लगने से वह लहूलुहान हो गया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों को आता हुआ देखकर वह भाग गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेज दिया। मामला दो समुदाय का होने के कारण भैसरहेड़ी में तनाव है। घायल के स्वजन ने थाने पहुंचकर आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी है। शराब के ठेके से नकदी चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा चुंगी स्थित बीयर के ठेके के ताले तोड़कर चोरों ने 11 हजार रुपये की नकदी और बीयर की तीन पेटी चोरी कर ली। सुबह आसपास के लोगों ने ठेकेदार को ताले टूटे होने की जानकारी दी। ठेकेदार ने पुलिस को सूचना दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.