Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में SBI में सेंध लगाकर बंदूक चोरी, तिजोरी तोड़ने की भी कोशिश Muzaffarnagar News

छपार क्षेत्र के बरला गांव में हाईवे पर स्थित SBI भारतीय स्टेट बैंक की दीवार में सेंध लगाकर घुसे बदमाश स्ट्रांग रूम में रखी सिक्योरिटी गार्ड की लाइसेंसी बंदूक को चोरी कर ले गए।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 02:11 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 02:11 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में SBI में सेंध लगाकर बंदूक चोरी, तिजोरी तोड़ने की भी कोशिश Muzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर में SBI में सेंध लगाकर बंदूक चोरी, तिजोरी तोड़ने की भी कोशिश Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। छपार क्षेत्र के बरला गांव में हाईवे पर स्थित SBI भारतीय स्टेट बैंक की दीवार में सेंध लगाकर घुसे बदमाश स्ट्रांग रूम में रखी सिक्योरिटी गार्ड की लाइसेंसी बंदूक को चोरी कर ले गए। बदमाशों ने तिजोरी को भी तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। एसपी सिटी सतपाल अंतिल, सीओ सदर व फारेंसिक टीम के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

loksabha election banner

आज बैंक खुला तो पता चला

रविवार को अवकाश के बाद सोमवार को बैंके के खुलने पर घटना पता चला। एसबीआइ की बरला शाखा के बराबर में स्थित खंडहर से दीवार में सेंध लगाकर स्ट्रांग रूम से घुसे बदमाशों ने तिजोरी को तोड़ने का प्रयास किया। बदमाशों ने तिजोरी के ऊपर ईटों से बनी दीवार को तोड़ दिया था, परंतु सफलता नहीं मिली। बदमाश सिक्योरिटी गार्ड की लाइसेंसी बंदूक व कारतूस चोरी कर ले गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाली

सूचना पर सीओ सदर कुलदीप सिंह छपार थाने की फोर्स के पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बैंक की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। जिसमें दो नकाबपोश बदमाश चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने फारेंसिक टीम के साथ बैंक पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.