Move to Jagran APP

बालिका लापता, मुकदमा दर्ज

छपार में ड्रेस सिलवाने गई बालिका लापता हो गई। स्वजन ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया है। छपार क्षेत्र के बरला गांव के भूत पट्टी मोहल्ला निवासी यशपाल सिंह की 12 वर्षीय पुत्री तनु बरला इंटर कालेज-बरला में कक्षा छह में पढ़ती है। दो दिन पहले वह गांव के ही टेलर के पास ड्रेस सिलवाने गई थी। घर न पहुंचने पर स्वजन को चिता हुई। टेलर की दुकान भी बंद मिली। पिता ने अनहोनी की आशंका जताते हुए अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस बालिका की तलाश में लगी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 09:59 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 09:59 PM (IST)
बालिका लापता, मुकदमा दर्ज
बालिका लापता, मुकदमा दर्ज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में ड्रेस सिलवाने गई बालिका लापता हो गई। स्वजन ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया है। छपार क्षेत्र के बरला गांव के भूत पट्टी मोहल्ला निवासी यशपाल सिंह की 12 वर्षीय पुत्री तनु बरला इंटर कालेज-बरला में कक्षा छह में पढ़ती है। दो दिन पहले वह गांव के ही टेलर के पास ड्रेस सिलवाने गई थी। घर न पहुंचने पर स्वजन को चिता हुई। टेलर की दुकान भी बंद मिली। पिता ने अनहोनी की आशंका जताते हुए अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस बालिका की तलाश में लगी है। छात्रा का अपहरण, मुकदमा दर्ज

loksabha election banner

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी शोकिद्रपाल ने शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि उनकी बेटी बीकाम की छात्रा है। शुक्रवार को बेटी टयूशन के लिए घर से निकली थी, लेकिन नहीं लौटी। पीड़ित ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

कुर्की वारंट चस्पा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में उपनिरीक्षक रनवीर सिंह ने बताया कि कासमपुर निवासी जावेद आलम ने फाजिद पुत्र आमिर खान व उसकी पत्नी शमा परवीन निवासी छपार के विरुद्ध शिकायत की कि दुकान बेचने के नाम पर छह मई 2019 में साढ़े तीन लाख रुपये हड़प लिए और दुकान दूसरे को बेच दी। रुपये वापस मांगने पर मारपीट की। पीडि़त ने 24 मार्च, 2021 आरोपित दंपती के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था तभी से आरोपित फरार चल रहे है। शनिवार को पुलिस ने आरोपित के घर पर कुर्की वारंट चस्पा कर दिया है।

तीन वाहन चोर दबोचे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन इंस्पेक्टर बीएस रावत ने बताया कि पुलिस ने महावीर चौक पर चेकिग के दौरान बाइक सवार तीन युवकों को दबोच लिया। जांच में बाइक चोरी की पायी गई। आरोपितों ने अपने नाम ध्रुव निवासी विवेक विहार थाना पल्लवपुरम जनपद मेरठ, गौरव निवासी सराय काजी थाना मेडिकल कालेज और शिवम शर्मा निवासी गांधी कालोनी बताए। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की तीन बाइक और स्कूटी बरामद की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.