Move to Jagran APP

ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर पांच साल के बच्चे की मौत, भाई घायल

चरथावल थाना क्षेत्र के नंगलाराई गांव निवासी जीशान का पुत्र अरमान अपने भाई सिराज के साथ जंगल से लौट रहा था। रास्ते में मिट्टी का अवैध खनन करने वालों की ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से अरमान की मौत हो गयी जबकि सिराज घायल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:27 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:27 PM (IST)
ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर पांच साल के बच्चे की मौत, भाई घायल
ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर पांच साल के बच्चे की मौत, भाई घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना क्षेत्र के नंगलाराई गांव निवासी जीशान का पुत्र अरमान, अपने भाई सिराज के साथ जंगल से लौट रहा था। रास्ते में मिट्टी का अवैध खनन करने वालों की ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से अरमान की मौत हो गयी, जबकि सिराज घायल हो गया। घायल को ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने सीएचसी भिजवाया। बच्चे की मौत की जानकारी से स्वजन में कोहराम मच गया। ट्रैक्टर-ट्राली चालक भाग गया, जबकि खनन कर रहे जेसीबी चालक व एक अन्य को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस को सौप दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में अधिकारियों की मिलीभगत से बड़े पैमाने पर अवैध खनन हो रहा है। थाना प्रभारी एमपी सिंह का कहना है कि ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर बच्चे की मौत हुई है। मृतक के स्वजन की ओर से अभी तक कोई तहरीर नही आयी है। दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चल रहा है।

loksabha election banner

किशोरी को खेत में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास

भोपा। कस्बे में जंगल में घास काट रही किशोरी से आरोपी ने खेत में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने किशोरी के कपडे़ फाड़ दिए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी व्यक्ति ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि उसकी नाबालिग चचेरी बहन बेहद गरीब परिवार से है तथा उसके माता-पिता भी नहीं है। मंगलवार को पीड़िता खेत में गेहूं की फसल काटने गयी थी। जब वह पास में स्थित ट्यूबवेल पर पानी पीने गई तो आरोपी नदीम ने उसको अकेली देखकर उसका मुंह भींचकर गन्ने के खेत में खींचकर ले गया तथा दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता ने शोर मचाया तथा वहां से भागने का प्रयास किया। पीड़िता का शोर सुनकर परिजन उधर दौड़े, जिन्हें देखकर आरोपी ने पीड़िता के कपडे़ फाड़ दिए और वहां से भाग गया। पुलिस ने आरोपी नदीम के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.