Move to Jagran APP

मुठभेड़ के बाद पांच तस्कर दबोचे, छह लाख का गांजा बरामद

जानसठ पुलिस पर चेकिंग के दौरान गांजा तस्करों ने फायरिग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिग करते हुए पांच गांजा तस्करों को दबोच लिया। पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा असलाह आयशर कैंटर और होंडा सिटी कार बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 11:34 PM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 11:34 PM (IST)
मुठभेड़ के बाद पांच तस्कर दबोचे, छह लाख का गांजा बरामद
मुठभेड़ के बाद पांच तस्कर दबोचे, छह लाख का गांजा बरामद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ पुलिस पर चेकिंग के दौरान गांजा तस्करों ने फायरिग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिग करते हुए पांच गांजा तस्करों को दबोच लिया। पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा, असलाह, आयशर कैंटर और होंडा सिटी कार बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

loksabha election banner

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि रविवार देर रात जानसठ पुलिस सालारपुर चेकपोस्ट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी समय मीरापुर की तरफ से आ रहे आयशर कैंटर और होंडा सिटी कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो कार सवार पुलिस पर फायरिग करते हुए मेहलकी मार्ग की ओर भाग निकले। पुलिस ने पीछा किया तो होंडा सिटी कार मेहलकी मार्ग पर दीवार से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने कार और कैंटर सवार पांचों आरोपितों को दबोच लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 80 किलो गांजा, कई तमंचे बरामद किए। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम राकेश पुत्र यशपाल निवासी उत्तरी घटायन, विनय शर्मा निवासी कुरमाली थाना बाबरी जिला शामली, संदीप निवासी उत्तरी घटनायन, बंटीपाल और सुमित निवासी गांव डाबका थाना कंकरखेडा जिला मेरठ बताए। बरामद गांजा की कीमत छह लाख रुपये है। एसएसपी ने बताया कि आरोपित दूसरे राज्य से गांजा की तस्करी कर लाते हैं। आरोपित पूर्व में भी जेल जा चुके हैं। एसएसपी ने बताया कि नशीले पदार्थो की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। गिरोह सरगना हिस्ट्रीशीटर राकेश की संपत्ति हो चुकी है कुर्क

एसएसपी ने बताया कि उत्तरी घटायन निवासी राकेश गिरोह का सरगना है। राकेश जानसठ थाने का हिस्ट्रीशीटर और टाप टेन बदमाश है। राकेश शराब माफिया है और अन्य राज्यों से शराब और नशीले पदार्थो की तस्करी करता है। राकेश के खिलाफ जनपद समेत गाजियाबाद, मेरठ, चंडीगढ, हरियाणा में लूट, हत्या, अपहरण, गैंगस्टर और अवैध शराब की तस्करी के 39 मुकदमे दर्ज हैं। पूर्व में पुलिस ने राकेश के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए उसकी एक करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी।

दो दबोचे, साढ़े चार किलो गांजा बरामद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सिसौली में भौराकलां पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से साढ़े चार किलो गांजा, दो तमंचे व कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने दोनों का चालान कर दिया।

भौराकला थानाध्यक्ष विनय शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम शिकारपुर तिराहा पर वाहनों की जांच कर रही थी। तभी दो लोग पहुंचे जो वाहन की तलाश में थे। शक होने पर उनके सामान की तलाशी ली गई तो साढ़े चार किलो गांजा मिला। दोनों लोग भाग खड़े हुए। पुलिस टीम ने उन्हें दबोचकर दो तमंचे व दो कारतूस बरामद किए। पूछताछ करने पर उन्होंने अपने नाम सचिन व अर्जुन बताए। दोनों शामली जिले के गढ़ीपु़ख्ता थाना क्षेत्र के खेड़की के रहने वाले हैं। यह भी बताया कि गांजा बेचने सिसौली जा रहे थे। पुलिस सिसौली में गांजा बेचने वालों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.