Move to Jagran APP

फायरिग करने वाले को छूट, तीमारदारों पर मुकदमा

सैनी हार्ट केयर सेंटर में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद हुए हंगामे के मामले में पुलिस ने मृतक के पोते और पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उधर मृतक के बेटे ने भी शहर कोतवाली में तहरीर दी है। इतना ही नहीं पुलिस ने अभी तक फायरिग करने वाले के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 11:11 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 11:11 PM (IST)
फायरिग करने वाले को छूट, तीमारदारों पर मुकदमा
फायरिग करने वाले को छूट, तीमारदारों पर मुकदमा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सैनी हार्ट केयर सेंटर में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद हुए हंगामे के मामले में पुलिस ने मृतक के पोते और पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उधर, मृतक के बेटे ने भी शहर कोतवाली में तहरीर दी है। इतना ही नहीं पुलिस ने अभी तक फायरिग करने वाले के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है।

prime article banner

प्रकाश चौक निवासी नरेंद्र गुप्ता को बुधवार को देवेंद्र सैनी के सैनी हार्ट केयर सेंटर पर भर्ती कराया गया था। सैनी हार्ट केयर सेंटर को कोविड अस्पताल बनाया गया है। नरेंद्र गुप्ता को भर्ती कराते ही अस्पताल में दो लाख रुपये जमा करा लिए गए थे। गुरुवार को दोपहर बाद नरेंद्र गुप्ता ने दम तोड़ दिया था। इस पर स्वजन ने इलाज के बारे में पूछताछ की। आरोप है कि डा. देवेंद्र सैनी के भाई ने उन पर फायरिग की और मारपीट की। किसी तरह उन्होंने भागकर जान बचाई।

मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने बमुश्किल मामला शांत किया था। देर रात डा. देवेंद्र सैनी की तहरीर पर पुलिस ने मृतक नरेंद्र गुप्ता के पोते अर्पित और पांच अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उधर, मृतक के बेटे मनोज गुप्ता ने शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि डा. एमएल गर्ग उसके पिता को एक बार ही अस्पताल में देखने आए थे। इलाज में लापरवाही के कारण ही उनके पिता की मौत हुई है। अस्पताल स्टाफ ने इलाज में लापरवाही की। पूछताछ करने पर बंधक बनाकर मारपीट और उसकी व स्वजन की हत्या का प्रयास किया।

इस संबंध में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उधर, इस मामले में चिकित्सकों के दबाव में एकतरफा कार्रवाई से नागरिकों में भारी रोष है। फायरिग करने वाले के खिलाफ कार्रवाई नहीं

नरेंद्र गुप्ता के स्वजन ने डा. देवेंद्र सैनी के भाई पर मारपीट और फायरिग करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मौके पर पीपीई किट पहने एक चिकित्सक के हाथ में पिस्टल साफ दिखाई दे रहा है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस जांच की दुहाई दे रही है। सीएम पोर्टल पर लगाई गुहार

मृतक के बेटे मनोज गुप्ता ने बताया कि उसने शहर कोतवाली में तहरीर दी है। इसके अलावा मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी पूरे मामले की शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.