Move to Jagran APP

सुबह टहलने गए बुजुर्ग को वाहन ने कुचला, मौत

भोपा गंगनहर पटरी पर सुबह टहलने गए बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। घायल व्यक्ति को मेरठ ले जाया जा रहा था लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 12:01 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 12:01 AM (IST)
सुबह टहलने गए बुजुर्ग को वाहन ने कुचला, मौत
सुबह टहलने गए बुजुर्ग को वाहन ने कुचला, मौत

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। भोपा गंगनहर पटरी पर सुबह टहलने गए बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। घायल व्यक्ति को मेरठ ले जाया जा रहा था, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

बेलड़ा गांव निवासी 60 वर्षीय सलीम मलिक शनिवार सुबह गंगनहर पटरी पर टहलने गया था। इस दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मारकर घायल कर दिया। वहां से गुजर रहे ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने घायल को तड़पते देखा तो वह उसे गांव में लेकर आया। ग्रामीणों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। मेरठ ले जाते समय रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया। स्वजन ने पुलिस कार्रवाई से इन्कार करते हुए मृतक को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। सलीम की मौत से परिवार व गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सूत्र, भोपा : तेवड़ा गांव निवासी साकिब उर्फ सुक्का (28) व उसका भाई अनस (24) मिठाई बेचते हैं। शनिवार को दोनों भाई उत्तराखंड के लंढोरा में मिठाई बेचकर लौट रहे थे। बेलड़ा गांव के पास गंगनहर पटरी पर सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे साकिब की मौत हो गयी। घायल अनस को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया। भोपा पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के भाई ने आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ तहरीर दी है। ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से महिला की मौत, चालक घायल

संवाद सूत्र, चरथावल : खुसरोपुर मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल हुए चालक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

कस्बा निवासी सलीम पुत्र शरीफ ट्रैक्टर-ट्राली से खुसरोपुर गांव में रेत डालकर चरथावल लौट रहा था। रास्ते में एक महिला चरथावल आने के लिए ट्रैक्टर पर बैठ गई। बताया गया है कि महिला अपने बीमार पुत्र को चिकित्सक से दवाई दिलाने के लिए कस्बे में आ रही थी। मार्ग में भट्ठे के निकट ट्रैक्टर का बम्फर अचानक टूट गया, जिससे ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे पलट गई। ट्रैक्टर के नीचे दबने से महिला बुलबुल पत्नी तनवीर की मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर चालक सलीम गंभीर रूप से घायल हो गया। बालक ने ट्रैक्टर से कूदकर जान बचाई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और घायल ट्रैक्टर चालक सलीम को सीएचसी भिजवाया। सलीम को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.