Move to Jagran APP

स्कूल के अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन

जानसठ के गढ़ी गांव में प्रधानाध्यापक व गांव प्रधान में तनातनी बढ़ती जा रही है। गांव प्रधान ने अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रधानों संग जाकर तहसीलदार व एबीएसए को ज्ञापन दिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 11:27 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 11:27 PM (IST)
स्कूल के अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन
स्कूल के अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ के गढ़ी गांव में प्रधानाध्यापक व गांव प्रधान में तनातनी बढ़ती जा रही है। गांव प्रधान ने अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रधानों संग जाकर तहसीलदार व एबीएसए को ज्ञापन दिया है।

loksabha election banner

दो दिन पहले गढ़ी गांव के प्राइमरी स्कूल के प्रधानाध्यापक के स्कूल देर से पहुंचने और पूरा वाकया इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद गांव प्रधान जावेद का उसने विवाद गहराता जा रहा है। गांव प्रधान जावेद ने ब्लाक के प्रधानों को साथ लेकर प्रधानाध्यापक पर कार्रवाई करने के लिए एसडीएम को ज्ञापन देने पहुंचे। एसडीएम के न मिलने पर उन्होंने तहसीलदार को ज्ञापन दिया। बाद में सभी प्रधान एबीएसए सविता डबराल से मिलने पहुंचे और अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एबीएसए ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। प्रधानों में जावेद, राजू धीमान व राजकुमार शर्मा आदि समेत कई प्रधान उपस्थित रहे। पिमौड़ा गांव के लोग पानी की निकासी को लेकर परेशान

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ के पिमौड़ा गांव में रास्ते में जलभराव की समस्या के चलते लोगों का निकलना दूभर होता जा रहा है। प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से बात की, लेकिन फिलहाल मामले का कोई समाधान नहीं निकल पाया है।

पिमौड़ा गांव के एक रास्ते पर विवाद के चलते गलियों का गंदा पानी रास्ते पर भरा रहता है, जिसके चलते लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विवाद के चलते राजस्व अधिकारियों की टीम सोमवार को गांव में पहुंची और समाधान करने की कोशिश की, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। ग्रामीणों का आरोप है कि कुछ लोगों की हठधर्मिता के चलते समाधान नहीं हो सका है। ग्रामीणों का आरोप है कि गंदगी के कारण बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। उन्होंने इसका समाधान करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.